Home > Archived > सरस्वती शिशु मंदिर में शुभकामना समारोह का आयोजन

सरस्वती शिशु मंदिर में शुभकामना समारोह का आयोजन

सरस्वती शिशु मंदिर में शुभकामना समारोह का आयोजन
X

ग्वालियर | सरस्वती शिशु मंदिर किलागेट बादलगढ़ में शनिवार को कक्षा 11वीं के भैया-बहिनों द्वारा 12वीं के भैया-बहिनों के लिए शुभकामना समारोह आयोजित किया गया। शुभकामना समारोह में मुख्य वक्ता के रूप में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ग्वालियर के जिला प्रचारक सौरभ शर्मा एवं मुख्य अतिथि के रूप में सरस्वती शिक्षा समिति के अध्यक्ष गोपीशरण अग्रवाल उपस्थित थे।

कार्यक्रम में मुख्य वक्ता की आसंदी से सौरभ शर्मा ने कहा कि अपने लक्ष्य को पूरा करने के लिए एकाग्र मन से कार्य करना चाहिए। मुख्य अतिथि की आसंदी से गोपीशरण अग्रवाल ने भैया -बहिनों को भारत की खोज के बारे में जानकारी दी। इसी के साथ उन्होंने बताया कि चीनियों के भारत में आने के बाद क्या-क्या परिवर्तन हुए। इस मौके पर विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर चन्द्रकांत मोघे (पूर्व अध्यक्ष सरस्वती शिक्षा समिति), नीलेन्द्र तोमर (सचिव सरस्वती शिक्षा समिति), रमेश नन्दवानी (व्यवस्थापक सरस्वती शिशु मंदिर बादलगढ़), धु्रव मित्तल (विभागीय व्यवस्थापक प्रमुख राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ), परमानन्द माहौर (सदस्य, सरस्वती शिक्षा समिति), चतुर्भुज शर्मा (सदस्य विद्यालय समिति), विद्यालय के प्राचार्य मनोज तिवारी सहित आचार्य, दीदी और भैया-बहिन आदि उपस्थित थे। कार्यक्रम के अंत में आभार इकाई प्रमुख रजनी गुप्ता द्वारा व्यक्त किया गया।

Updated : 25 Feb 2018 12:00 AM GMT
Next Story
Top