Home > Archived > उत्तर प्रदेश के हापुड़ में ट्रेन से कटकर गई 6 युवकों की मौत

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में ट्रेन से कटकर गई 6 युवकों की मौत

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में ट्रेन से कटकर गई 6 युवकों की मौत
X

हापुड़। उत्तर प्रदेश में हापुड़ जिले के पिलखुवा में रविवार रात दर्दनाक हादसा हो गया। यहां रेलवे लाइन पार करते समय 6 युवकों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। इस घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी है। जानकारी के अनुसार, दिल्ली से चलकर फैजाबाद जानेवाली पद्मावत एक्सप्रेस पिलखुवा में रात साढ़े नौ बजे के करीब कुछ देर के लिए रुकी। इस दौरान कुछ दैनिक यात्री ट्रेन से उतर कर पटरी पार करने लगे तभी दूसरी तरफ आ रही एक एक्सप्रेस रेलगाड़ी की चपेट में आ गए। दुर्घटना की सूचना पर डीएम व एसपी सहित अधिकारियों की टीम मौके पर पहुंची। शवों को पोस्टमार्टम कराने के साथ हादसे की जांच शुरू कर दी गई है।

जानकारी के मुताबिक हादसा रविवार रात करीब 9.30 बजे नगर के गांधी फाटक के पास हुआ। बताया जा रहा है कि कुछ युवक पटरियों के किनारे चल रहे थे। इस दौरान दिल्ली मुरादाबाद रेलवे ट्रैक पर दिल्ली की ओर से आ रहे इंजन की चपेट में सात युवक आ गए। जानकारी सामने आई है कि सभी सातों युवक रंगाई पुताई का काम करते थे। रंगाई पुताई का ठेका मिलने पर गाजियाबाद से हैदराबाद जाने वाले थे। बताया जा रहा है कि ट्रेन छूटने के चलते पटरियों के रास्ते घर लौटने लगे।

इस हादसे में सर्वोदय नगर के विजय व आकाश व सद्दीकपुरा के सलीम, समीर, अजय व आरिफ की मौके पर ही मौत हो गई। घायल युवक का नाम राहुल है। युवकों की मौत की सूचना पर डीएम कृष्णा करुनेश, एसपी हेमंत कुटियाल सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने बताया कि हादसे की जांच कराई जा रही है। अभी तक की जांच में कानों में ईयरफोन और रेलवे ट्रैक के दोनों तरफ ट्रेन आने की बात सामने आ रही है।

Updated : 26 Feb 2018 12:00 AM GMT
Next Story
Top