Home > Archived > गतिमान एक्सप्रेस पर पथराव, कोई हताहत नहीं

गतिमान एक्सप्रेस पर पथराव, कोई हताहत नहीं

गतिमान एक्सप्रेस पर पथराव, कोई हताहत नहीं
X

ग्वालियर। सोमवार शाम को ग्वालियर से निजामुद्दीन जा रही सेमी हाईस्पीड गतिमान एक्सप्रेस पर हेतपुर के पास अज्ञात शरारती युवकों ने पथराव कर दिया। हालांकि इस पथराव में कोई हताहत नहीं हुआ है। पथराव की सूचना टीटीई ने तुरंत कंट्रोल को दी। इसके बाद जब तक आरपीएफ एवं जीआरपी के जवान मौके पर पहुंचे, तब तक युवक वहां से भाग निकले।

सोमवार को गतिमान एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय शाम 4.15 पर ग्वालियर से आगरा के लिए रवाना हुई। यह ट्रेन मुरैना को क्रॉस करते हुए जब हेतमपुर से गुजर रही थी तभी पटरी के पास खड़े कुछ शरारती युवकों ने कोच ई-2 पर पथराव कर दिया। पथराव होता देख यात्री सीटों के नीचे बैठ गए। बाद में टीटीई को मामले की जानकारी दी। इसके बाद टीटीई ने कंट्रोल को मैसेज किया। सूचना मिलने पर जब तक आरपीएफ और जीआरपी के जवान मौके पर पहुंचे, तब तक युवक वहां से भाग निकले। आरपीएफ अब पथराव करने वाले युवकों की तलाश में जुटी हुई है।

तमिलनाडू एक्सप्रेस में मिला लावारिस बैग
रविवार-सोमवार की रात को दिल्ली जा रही तमिलनाडू एक्सप्रेस में एक लावारिस बैग मिलने से यात्रियों में हड़कंप मच गया। लावारिस बैग को देख स्लीपर कोच एस-1 में सवार यात्री दहशत के कारण अन्य कोचों में जा पहुंचे और लावारिस बैग की सूचना कंट्रोल को दी। इसके बाद ग्वालियर में आरपीएफ के जवान कोच में पहुंचे और बैग को अपने कब्जे में ले लिया। जब बैग की तलाशी ली तो सुरक्षा बलों ने राहत की सांस ली। लावारिस बैग में घरेलू सामान रखा मिला। आरपीएफ का मानना है कि बैग किसी यात्री का छूट गया है। आरपीएफ ने बैग को पार्सल में जमा करवा दिया है।

Updated : 27 Feb 2018 12:00 AM GMT
Next Story
Top