Home > Archived > एसुस ने लांच किया नया गेमिंग लैपटॉप

एसुस ने लांच किया नया गेमिंग लैपटॉप

एसुस ने  लांच किया नया गेमिंग लैपटॉप
X

एसुस रिपब्लिक गेमर्स (आरओजी) ने गुरुवार को स्ट्रिक्स जीएस702जेडसी लांच किया, जोकि मल्टीथ्रेडिंग प्रौद्योगिकी के साथ एएमडी रेजन आठ -कोर प्रोसेसर से संचालित दुनिया का पहला गेमिंग लैपटॉप है। इसकी कीमत भारतीय बाजार में 1,34,990 रुपये रखी गई है। संभावित खरीदार इस लैपटॉप को फ्लिपकार्ट पर प्रीऑर्डर कर सकते हैं और यह 20 मार्च से उपलब्ध होगा।


एसुस इंडिया के राष्ट्रीय कारोबार विकास प्रबंधक अर्नाल्ड सू ने एक बयान में कहा, ‘‘एएमडी के सहयोग से भारत में गेमिंग समुदाय के लिए सबसे शक्तिशाली गेमिंग अनुभव मुहैया करानेवाला आरओजी ‘स्ट्रिक्स जीएल701जेडसी’ पेश करते हुए हम बेहद उत्साहित हैं।’’

सू ने आगे कहा, ‘‘यह दुनिया का पहला और सबसे शक्तिशाली 8 कोर एएमडी आधारित गेमिंग मशीन है जो र्निबिध्न और शटर फ्री गेमिंग अनुभव मुहैया कराता है।’’

एसुस ‘स्ट्रिक्स जीएस702जेडसी’ में एएमडी का फ्रीसिंक डिस्प्ले टेक्नॉलजी है, जो गेमर्स को लैपटॉप पर अल्टासमूद तस्वीर और वीडियो प्रदान करता है। साथ ही इसे डिस्प्ले पोर्ट या एचडीएमआई के माध्यम से अन्य संगत मॉनिटर्स के साथ भी जोड़ सकते हैं।

एसुस ‘स्ट्रिक्स जीएस702जेडसी’ दुनिया का पहला गेमिंग लैपटॉप है, जो एएमडी रेजने 7 1700 प्रोसेसर से संचालित है। इसमें 4जीबी का डीडीआर5 वीरैम है। इसकी स्क्रीन 17.3 इंच की एफएचडी, आईपीएस डिस्प्ले का साथ है, जिसका व्यूइंग एंगल 178 डिग्री है।

Updated : 11 March 2018 12:00 AM GMT
Next Story
Top