Home > Archived > गुजरात विधानसभा बजट सत्र में हंगामा, जमकर चले लात-घूंसे

गुजरात विधानसभा बजट सत्र में हंगामा, जमकर चले लात-घूंसे

गुजरात विधानसभा बजट सत्र में हंगामा,  जमकर चले लात-घूंसे
X

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा इस वक्त बजट सत्र चल रहा है जहां बीजेपी और कांग्रेस के विधायकों के बीच भिडंत हो गई। जिसमें विधायकों के बीच जमकर हाथापाई हुई। इस हाथापाई में जमकर बेल्ट और टूटे हुए माइक से विधायकों ने एक दूसरे पर हमला किया। मिली जानकारी के मुताबिक कांग्रेस के विधायक प्रताप दुधार्क ने बीजपी के विधायक जगदीश पांचाल को भरी विधानसभा में थप्पड़ मार दिया। जिसका जवाब देते हुए बीजेपी विधायक ने कांग्रेस के विधायक की अमरीषडेर की जमकर पिटाई कर दी।

मिली जानकारी के मुताबिक कांग्रेस के सावरकुंडला से विधायक प्रताप दुधान्त और निकोल सीट से भाजपा विधायक जगदीश पांचाल के बीच मारपीट हो गई। विक्रम मदम का आरोप वो 10 दिन से प्रश्न पूछना चाहते थे लेकिन उन्हें पूछने नहीं दिया जा रहा था इस पर उन्होंने शोर मचाना और अध्यक्ष से बदतमीजी शुरू की जिसका भाजपा विधायक जगदीश पांचाल ने विरोध किया इसी पर गुस्साए जामखाबाड़िया के विधायक विक्रम मादाम ने माइक तोडा और गृह में बवाल शुरू हो गया इसी कड़ी में अचानक प्रताप दुधान्त ने आक्रामक रुख लेते हुए दौड़ कर आये और भाजपा के विधायक जगदीश पांचाल को मारा जिसके बाद सभी आपस मे भीड़ गए, कांग्रेस विधायक पर भाजपा के विधायकों को मारने का आरोप है तो दूसरी तरफ अल्पेश ठाकोर बीजेपी विधायकों पर माँ बहन की गालिया देने का पर आरोप लगाया। जिसके जवाब में भाजपा विधायक हर्ष संघवी ने कांग्रेस के विधायक पर जान से मार देने की धमकी देने का आरोप लगाया।

सदन में हुई इस मारपीट के बाद विधानसभा स्पीकर ने कांग्रेस के विधायक अमरीष डेर और विक्रम माडम को पूरे दिन के लिए विधानसभा से सस्पेंड कर दिया। विधानसभा में दोनों विधायकों के बीच होती मारपीट को देखकर सदन में मौजूद अन्य विधायक दोनों लड़ रहे विधायकों के पास बीच बचाव करने पहुंचे। और दोनों को अलग अलग किया।

Updated : 14 March 2018 12:00 AM GMT
Next Story
Top