Home > Archived > कंगना रनौत राजनीति में आने को तैयार!

कंगना रनौत राजनीति में आने को तैयार!

कंगना रनौत राजनीति में आने को तैयार!
X

मुम्बई। दिल की बात खुलकर बोलने में माहिर कंगना रनौत ने खुद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बड़ा प्रशंसक बताते हुए कहा है कि उन्हें राजनीति में आने में कोई परहेज नहीं है बशर्ते उन्हें राजनीति में आने के बाद उनकी मर्जी से बोलने और कपड़े पहनने का हक हो।

दिल्ली में एक कार्यक्रम में भाग लेने आई कंगना रनौत ने कहा कि उन्हें राजनीति में आने में कोई दिक्कत नहीं है। वो प्रधानमंत्री मोदी की बड़ी प्रशंसक हैं। जब किसी देश का प्रधानमंत्री पूर्व में चाय वाला हो तो ये उस आदमी की महत्वाकांक्षा नहीं बल्कि लोकतंत्र की जीत है। कंगना ने कहा कि वो राजनीति में आ सकतीं हैं लेकिन एक तो उन्हें राजनीति करने वालों के कपड़े पसंद नहीं है और दूसरा कि अगर मैं राजनीति में आती हूं तो क्या उन्हें उनकी पसंद के कपड़े पहनने दिए जाएंगे और क्या उन्हें उनकी मर्जी से बोलने की छूट होगी।

कंगना ने कहा कि अक्सर राजनीति करने वालों को गलत समझ लिया जाता है जबकि ये एक अच्छा क्षेत्र है। वो जैसा बोलती हैं और कपड़े पहनती हैं, उस तरह से तो कोई भी उन्हें अपनी पार्टी का हिस्सा नहीं बनाएगा। अगर ऐसा नहीं है तो उन्हें कोई हर्ज नहीं है। कुछ दिन पहले ही ऐसी खबर आई थी कि कंगना रनौत राजनीति में आने को तैयार हैं। ये भी बताया गया कि वो अपने गृहराज्य से चुनाव लड़ सकती हैं। हालांकि बाद में उनकी टीम ने इस तरह की खबरों का खंडन किया था।

Updated : 19 March 2018 12:00 AM GMT
Next Story
Top