Home > Archived > लॉन्च हुई सुजुकी की इंट्रूडर एफआई बाइक

लॉन्च हुई सुजुकी की इंट्रूडर एफआई बाइक

लॉन्च हुई सुजुकी की इंट्रूडर एफआई बाइक
X

नई दिल्ली। सुजुकी मोटरसाइकल्स ने भारत में सुजुकी इंट्रूडर के फ्यूल इंजेक्शन (एफआई) वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसकी कीमत 1.06 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी है।

फ्यूल इंजेक्टेड वेरिएंट काब्युर्रेटर एडिशन की तुलना में 7,000 रुपये तक ज्यादा महंगी है। काब्युर्रेटर एडिशन की मौजूदा कीमत 99,995 रुपये है। इस बाइक में किसी तरह का मैकेनिकल और कॉस्मेटिक बदलाव नहीं किया गया है। ये बाइक मेटालिक ऊर्ट/ मेटालिक मैट ब्लैक नं. 2 और ग्लास स्पार्कल ब्लैक/ मेटालिक मैट टाइटेनियम सिल्वर कलर आॅप्शन में ग्राहकों को उपलब्ध होगी। सुजुकी इंट्रूडर को पिछले साल नवंबर में लॉन्च किया गया था। ये बाइक मेटालिक ऊर्ट/ मेटालिक मैट ब्लैक नं. 2 और ग्लास स्पार्कल ब्लैक/ मेटालिक मैट टाइटेनियम सिल्वर कलर आॅप्शन में ग्राहकों को उपलब्ध होगी। ये कंपनी की हाई एंड बाइक इंट्रूडर एम1800 से इंस्पायर है जिसमें 1,800सीसी का इंजन दिया गया है। सुजुकी इंट्रूडर में 155सीसी का इंजन है।

डिजाइन की बात करें तो यह इंट्रूडर एम1800 से मिलती-जुलती है और इसे एक क्रूजर बनाने की पूरी कोशिश की गई है। इसमे दिया गया इंजन 14.8 पीएस का पावर और 14 एनएम का टॉर्क जेनेरेट करता है। ये बाइक 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। इसमें 11 लीटर की फ्यूल कैपेसिटी दी गई है।

Updated : 19 March 2018 12:00 AM GMT
Next Story
Top