Home > Archived > फ्लिपकार्ट पर मिलेगी 80 प्रतिशत की छूट

फ्लिपकार्ट पर मिलेगी 80 प्रतिशत की छूट

फ्लिपकार्ट पर मिलेगी 80 प्रतिशत की छूट
X

नई दिल्ली। आॅनलाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट 1 और 2 अप्रैल को नो किडिंग डे सेल का आयोजन कर रही है। इस सेल में लोगों को 80 फीसदी से अधिक छूट और कैशबैक का लाभ मिलेगा।

इस सेल के अंतर्गत तमाम प्रोडक्ट्स पर भरी छूट उपलब्ध कराई जा रही है। इसमें आपको हेल्थ केयर, एप्लायंसेज, कपड़ों, जूतों, बेबी केयर, टॉयज और वॉलेट जैसे प्रोडक्ट्स पर 80 फीसदी तक की छूट दी जा रही है। अगर आप भी इस मौके पर थोड़ी शॉपिंग करने के मूड में है तो ये आपके लिए एक अच्छा मौका साबित हो सकता है। तो चलिए आपको बताते है किन प्रोडक्ट्स पर कितनी छूट आॅफर की जा रही है।

फ्लिपकार्ट महिलाओं के लिए इंटरनैशनल ब्रांड के कपड़े, शूज और हैंडबैग को बहुत ही कम कीमतों पर देगा। इसकी शुरूआत 199 रुपए से होगी। वहीं प्यूमा, ली जैसे ब्रांड्स पर 50 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ ही खिलौनों और ब्यूटी प्रॉडक्ट्स की रेंज 49 रुपए से शुरू होगी।

इन सामानों पर छूट

कपड़ों, बैग और अन्य ब्रैंड जैसे-फॉरएवर 21 पर विशेष छूट दे रहा है। जूतों, टी-शर्ट, प्यूमा और फास्टट्रैक पर फ्लिपकार्ट 50 फीसदी तक की छूट दे रहा है।
किताब, बेबी केयर, टॉयज 49 रुपए की शुरूआती कीमत पर मिल रही है। लैक्मे, निवया और अन्य ब्रांडों के सौंदर्य स्किनकेयर और बॉडी केयर पर 70 फीसदी तक की छूट। घर की सजावट जैसे-वॉल स्टिकर, बेडशीट पर विशेष छूट मिल रही है। उच्च गुणवत्ता के बेड, सोफे, गद्दे और अन्य फर्नीचर पर 80 फीसदी तक की छूट मिल रही है। मोबाइल एसेसरीज 99 रुपए की शुरूआती कीमत के साथ सेल के लिए उपलब्ध है।मिक्सर, केटल्स और अन्य रसोई उपकरण भी 575 रुपए की शुरूआती कीमत के साथ उपलब्ध है। आयरन, वैक्यूम क्लीनर और घरेलू उपकरण 299 की शुरूआती कीमत के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

Updated : 1 April 2018 12:00 AM GMT
Next Story
Top