Home > Archived > स्कूल वैन से कुचलकर मासूम बच्ची की मौत

स्कूल वैन से कुचलकर मासूम बच्ची की मौत

स्कूल वैन से कुचलकर मासूम बच्ची की मौत
X

माता-पिता के सामने तोड़ा दम, आरोपी चालक मौके से भागा

ग्वालियरा| बड़ी बहन को स्कूल वैन पर माता पिता के साथ आई मासूम की कार से कुचलकर मौत हो गई। स्कूल वैन की चपेट में आई बच्ची को परिजन अस्पताल लेकर पहुंंचे चिकित्सकों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

उपनगर ग्वालियर थाना क्षेत्र स्थित जाट वाली गली टाटा टॉवर के पास चन्दन नगर में रहने वाले लवकुमार शर्मा की बड़ी बेटी तेजस्वनी सेंट जॉनी वैली स्कूल में पढ़ती है। सोमवार को सुबह साढ़े सात बजे के करीब लवकुमार पत्नी डिम्पल छोटी बेटी दिव्यांशी उम्र ढाई साल के साथ तेजस्वनी को स्कूल वैन पर छोड़ने के लिए आए थे। बताया गया है कि पति पत्नी दोनों ंबेटियों के साथ स्कूल वैन का इंतजार कर रहे थे। तभी तेज रफ्तार से स्कूल वैन क्रमांक एमपी 07 बीए 0410 के चालक ने तेजी व लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए मासूम दिव्यांशी को कुचल दिया। कार की चपेट में आकर मासूम दिव्यांशी बेसुध हो गई। परिजन दिव्यांशी को लेकर अस्पताल पहुंंचे। चिकित्सकों ने दिव्यांशी को देखते ही मृत घोषित कर दिया। बताया गया है कि जिस कार से हादसा हुआ है उसी कार से तेजस्वनी को स्कूल जाना था। दिव्यांशी को कुचलने के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया। आंखों के सामने ही मासूम बेटी को खो देने पर माता-पिता का रो रो कर बुरा हाल है। सड़क हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

चालक स्कूल जल्दी पहुंचने के लिए चलाते हैं तेज गाड़ियां
बताया गया है कि स्कूल वाहन चलाने वाले चालकों को स्कूल समय पर पहुंचने का दबाव रहता है। इसलिए वह सुबह से ही शहर की सड़कों पर फर्राटे भरते नजर आते हैं। दिव्यांशी को कुचलने वाला चालक भी तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहा था।

थाने का दीवान बोला कोई फर्क नहीं पड़ता
उपनगर ग्वालियर थाना का दीवान से जब घटना के संबंध में पूछा तो उसने लापरवाही पूर्ण जवाब देते हुए कहा कि कोई बड़ी घटना नहीं है। कोई फर्क नहीं पड़ता। मासूम बेटी की इतनी निर्दयता से मौत हो जाने पर पुलिस का यह व्यवहार उसकी असंवेदनशील कार्यशैली को दर्शाता है।

Updated : 24 April 2018 12:00 AM GMT
Next Story
Top