Home > Archived > जनसुनवाई में पहुंची महिलाएं धरने पर बैठीं, निगमायुक्त ने निराकरण का भरोसा दिया

जनसुनवाई में पहुंची महिलाएं धरने पर बैठीं, निगमायुक्त ने निराकरण का भरोसा दिया

जनसुनवाई में पहुंची महिलाएं धरने पर बैठीं, निगमायुक्त ने निराकरण का भरोसा दिया
X

पानी की समस्या को लेकर कांग्रेस ने किया घेराव

ग्वालियर| वार्ड 14 में पिछले कई दिनों से पानी की समस्या से लोगों को परेशानी उठाना पड़ रही है। इसको लेकर पार्षद विनोद यादव कई बार समस्या को दूर करने के लिए ज्ञापन भी सौंप चुके हैं। इसके बाद भी समस्या का समाधान नहीं हुआ, जिससे गुस्साए कांग्रेसजन मंगलवार को आयोजित जनसुनवाई में पहुंचे और धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। करीब 45 मिनट तक धरना प्रदर्शन के बाद सभी कांग्रेसजन नगर निगम मुख्यालय के गेट पर पहुंच गए और स्वाफी से गेट बंद करके ताला लगा दिया। हंगामे की सूचना मिलते ही निगमायुक्त विनोद शर्मा मौके पर पहुंचे और ज्ञापन लेते हुए जल्द से जल्द समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया। प्रदर्शन के दौरान कांगे्रस पार्षद राजेश भदौरिया, चंदू सेन, कांगे्रस नेता शीतल अग्रवाल सहित अन्य नेता उपस्थित थे।

वरिष्ठ नेताओं के इंतजार में एक घण्टे तक बैठे रहे कांग्रेसी
प्रदर्शन के दौरान निगमायुक्त विनोद शर्मा बाल भवन में बैठे हुए थे। जब तालाबंदी की सूचना मिली तो वह मौके पर ज्ञापन लेने पहुंच गए, लेकिन कांग्रेस पार्षदों ने कहा कि हमारे वरिष्ठ नेता आ रहे हैं। उनके आने के बाद ही हम लोग ज्ञापन देंगे। इसके करीब एक घण्टे बाद कांग्रेस नेता रमेश अग्रवाल, सुशील शर्मा एवं लतीफ खां मल्लू मौके पर पहुंचे। इसके बाद निगमायुक्त को ज्ञापन दिया गया।

महिला ने कहा, मैं अपनी ससुराल नहीं जा पा रही हूं
प्रदर्शन के दौरान नूरगंज निवासी मुबीना खान नामक महिला ने खरी-खोटी सुनाते हुए कहा कि मेरे माता-पिता वृद्ध हैं। पानी की समस्या के कारण मैं अपने ससुराल नहीं जा पा रही हूं। मेरे पति बार-बार शादी तोड़ने की बात कह रहे हैं।

Updated : 25 April 2018 12:00 AM GMT
Next Story
Top