Home > Archived > आगामी कर्नाटक विधानसभा चुनाव में मोदी सहित 40 स्टार प्रचारकों के साथ मैदान में उतरेगी भाजपा

आगामी कर्नाटक विधानसभा चुनाव में मोदी सहित 40 स्टार प्रचारकों के साथ मैदान में उतरेगी भाजपा

आगामी कर्नाटक विधानसभा चुनाव में मोदी सहित 40 स्टार प्रचारकों के साथ मैदान में उतरेगी भाजपा
X

बेंगलुरू। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आगामी कर्नाटक विधानसभा चुनाव में पार्टी को सफलता दिलाने के लिए प्रचार अभियान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्रियों और वरिष्ठ नेताओं समेत 40 स्टार प्रचारकों के साथ मैदान में उतरेगी। राज्य में 12 मई को मतदान होना है। भाजपा की राज्य इकाई की महासचिव और कर्नाटक से पार्टी की लोकसभा सांसद शोभा करंदलाजे ने राज्य के मुख्य चुनाव अधिकारी संजीव कुमार को दौरा करने वाले मुख्य प्रचारकों के नाम एक पत्र में लिखकर दिए हैं।

मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के अलावा विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी, निर्मला सीतारमण, कानून एवं न्याय मंत्री रविशंकर प्रसाद, रेल मंत्री पीयूष गोयल और पार्टी की लोकसभा सांसद और दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी जल्द ही दक्षिणी राज्य पहुंचेंगे। भाजपा के राज्य प्रवक्ता एस. शांताराम ने बताया, प्रधानमंत्री एक मई को राज्य का दौरा कर सकते है और चुनाव से पहले राज्य भर में उनकी कम से कम 10-12 रैलियां होने की संभावना है।

मोदी बेंगलुरू और मैसूर के अलावा राज्य के चारों क्षेत्र तटीय, उत्तर, मध्य और दक्षिण का दौरा कर सकते हैं और 10 मई तक प्रत्येक दिन दो-तीन रैलियों को संबोधित कर सकते हैं। प्रवक्ता ने कहा कि राज्य का दौरा करने वाले भाजपा नेताओं के दौरे की तारीखों को अभी अंतिम रूप नहीं दिया गया है। पार्टी मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बी.एस. येदियुरप्पा, केंद्रीय रसायन एवं उर्वरक राज्य मंत्री अनंत कुमार, मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और कौशल विकास मंत्री अनंतकुमार हेगड़े भी प्रचार अभियान में हिस्सा लेंगे।

Updated : 25 April 2018 12:00 AM GMT
Next Story
Top