पूर्व मंत्री नारद राय ने फेसबुक पर पोस्ट करके छोड़ दी बसपा

स्रोत: न्यूज़ नेटवर्क      तारीख: 02-Oct-2017

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी में विधानसभा चुनाव 2017 के दौरान समाजवादी पार्टी छोड़कर शामिल हुए पूर्व नारद राय ने पार्टी कार्डिनेटर पर वसूली का आरोप लगाया है। उन्होंने बसपा की सदस्यता छोड़ दी है। 

पूर्व मंत्री नारद राय ने सोमवार को एक पोस्ट करके अपने समर्थकों को बताया कि उन्होंने बहुजन समाज पार्टी की सदस्यता छोड़ दी है। उनके ऊपर बसपा कार्डिनेटर लगातार वसूली का दबाव बना रहे थे। उनकी फेसबुक पोस्ट के जारी होने के बाद कई बसपा और सपा कार्यकर्ताओं का पूर्व मंत्री नारद राय के पास फोन गया और इस दौरान उन्होंने कहा कि बसपा छोड़ने का फैसला उनका अपना है। वे बसपा की रीति नीति से नाखुश रहे। बसपा सुप्रीमो मायावती के कार्डिनेटरों की ही चलती है पार्टी में, वे अक्सर उनसे रुपयों की मांग करते रहे। 

बता दें कि पूर्व नारद राय बलिया जनपद से आते है। समाजवादी पार्टी में कद्दावर कद रखने वाले नारद राय ने अध्यक्ष अखिलेश यादव पर मनमानी का आरोप लगाते हुए पार्टी को छोड़ा था और बसपा की सदस्यता ग्रहण कर ली थी। नारद राय को एक समय से शिवपाल यादव के नजदीक माना जाता है और इसलिए उनके शिवपाल के साथ ही किसी पार्टी में जाने के कयास लगाये जा रहे हैं।