Home > Archived > जियो ने फिर एक बार अपने प्राइम ग्राहकों के लिए दिए कैशबैक ऑफर

जियो ने फिर एक बार अपने प्राइम ग्राहकों के लिए दिए कैशबैक ऑफर

जियो ने फिर एक बार अपने प्राइम ग्राहकों के लिए दिए कैशबैक ऑफर
X


स्वदेश वेब डेस्क। दूरसंचार कंपनियां अपने ग्राहकों को बनाए रखने के प्रयासों के बीच रिलायंस जियो ने फिर एक बार अपने प्राइम ग्राहकों के लिए नए ऑफर का ऐलान किया है। दरअसल ये कैशबैक ऑफर है और यह जियो प्राइम ग्राहकों के लिए दिया जा रहा है। कंपनी के मुताबिक 399 रुपये या इससे ज्यादा के हर रिचार्ज पर ग्राहकों को 2,599 रुपये तक का कैशबैक दिया जाएगा। साथ ही रिलायंस जियो 399 रुपये या इससे ज्यादा के हर रिचार्ज पर 400 रुपये का कैशबैक वाउचर देगी। इसके अलावा रिलायंस जियो ने डिजिटल वॉलेट के साथ पार्टनर्शिप की है जिसके तहत हर रिचार्ज पर 300 रुपये तक का इंस्टैंट कैशबैक दिया जाएगा।

हम आपको बता दें कि रिलायंस जियो ने इस कैशबैक ऑफर के लिए लीडींग ई-कॉमर्स कंपनियों के साथ भी पार्टनरशिप की है जिसके तहत रिचार्ज पर 1,899 रुपये का कैशबैक वाउचर दिया जाएगा। पार्टनर वॉलेट में अमेजॉन पे, पेटीएम, मोबिक्विक, फोन पे, ऐक्सिस पे और फ्रीचार्ज शामिल हैं जहां से आप कैशबैक ले सकते हैं। इसके अलावा रिलायंस जियो स्पेशल वाइचर के जरिए ई-कॉमर्स पार्टनर्स जैसे एजीयो, यात्रा डॉक कॉम और रिलायंस ट्रेंड पर वाउचर रीडीम करा सकते हैं। जियो प्राइम कस्टमर्स को यात्रा डॉट कॉम के जरिए बुक किए गए डोमेस्टिक फ्लाइट टिकट पर 1000 रुपये का ऑफ मिलेगा। हालांकि एक तरफ की यात्रा के लए सिर्फ 500 रुपये का ही डिस्काउंट दिया जाएगा। रिलायंस जियो 399 रुपये या इससे ज्यादा के हर रिचार्ज पर 400 रुपये का कैशबैक वाउचर देगी। इसके अलावा रिलायंस जियो ने डिजिटल वॉलेट के साथ पार्टनर्शिप की है जिसके तहत हर रिचार्ज पर 300 रुपये तक का इंस्टैंट कैशबैक दिया जाएगा।

कंपनी का कहना है कि जिओ की ईकॉमर्स साइट से 1500 रुपये की न्यूनतम खरीदारी पर जियो के प्राइम ग्राहकों को 399 रुपये की छूट दी जाएगी। वहीं यात्रा डॉट कॉम पर हवाई टिकट खरीदने पर 1000 रुपये तक की छूट मिलेगी। रिलायंसट्रेंड्स पर 1999 रुपये की खरीद पर 500 रुपये की छूट कंपनी के प्राइम ग्राहकों को दी जाएगी। और उसके जियो प्राइम ग्राहकों के लिए ये लाभ 10 नवंबर से 25 नवंबर 2017 तक उपलब्ध होंगे। उल्लेखनीय है कि दूरसंचार कंपनियां ग्राहकों को जोड़े रखने के लिए हाल ही में अनेक नई पेशकश लाई हैं। वोडाफोन व एयरटेल ने हाल ही में कई नई योजनाओं की घोषणा की है।

Updated : 12 Nov 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top