पूर्व फुटबॉल कप्तान बाईचुंग भूटिया ने की माजिद खान को प्रशिक्षण देने की पेशकश

स्रोत: न्यूज़ नेटवर्क      तारीख: 18-Nov-2017

नई दिल्ली। भारत के पूर्व फुटबॉल कप्तान बाईचुंग भूटिया ने जम्मू और कश्मीर फुटबॉल महासंघ से कश्मीरी युवा माजिद खान को अपने स्कूल बाईचुंग भूटिया फुटबॉल स्कूल, नई दिल्ली में प्रशिक्षण देने की पेशकश की है।

100 से अधिक अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके भूटिया ने कहा कि माजिद के एक आतंकवादी संगठन में शामिल होने की खबरों को पढ़कर उन्हें काफी दुख हुआ। उन्होंने कहा कि उन्हें लगा कि माजिद को फुटबॉल खेलने के लिए एक प्लेटफॉर्म की आवश्यकता है।

भूटिया ने कहा कि वह पहले से ही जम्मू और कश्मीर फुटबॉल एसोसिएशन के साथ बातचीत की प्रक्रिया में है। वह चाहते हैं कि माजिद बाईचुंग भूटिया फुटबॉल स्कूल में प्रशिक्षण करे और उसके बाद वह तय कर सकते हैं कि वह खिलाड़ी के रूप में कहाँ खड़े हैं।

उन्होंने कहा कि उनका मानना ​​है कि उन्हें एक मौका मिलना चाहिए और इसलिए उसके लिए दरवाजे खोलने का यह सबसे अच्छा समय है।

उल्लेखनीय है कि जिला स्तर का फुटबॉल खिलाड़ी रह चुका माजिद ने कुछ दिन पहले ही आतंकी संगठन से जुड़ने का ऐलान किया था और उसके इस फैसले से परिवार, रिश्तेदार और दोस्त सब सदमे में थे। इसके बाद माजिद की मां ने मीडिया के माध्यम से गुरुवार को ही उसले वापस आने की एक भावनात्मक अपील की थी, जिसके बाद उसने खुद कश्मीर में सुरक्षा बलों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया था।