आपको और भी जायद फैशनेबल बना देंगे ये टिप्स

स्रोत: न्यूज़ नेटवर्क      तारीख: 10-Mar-2017

फैशन सभी करते हैं लेकिन फैशन की मुलभुत बातों को बहुत कम लोग जानते हैं। फैशन का मतलब यह नहीं है कि आपने लेटेस्ट ट्रेंड के कपड़े पहन लिए और आप फैशनेबल हो गए बल्कि फैशन का असली मतलब तो यह है कि आप साधारण से साधारण ड्रेस को भी कितनी अच्छी तरह से कैरी करते हैं। आज हम आपको फैशन की कुछ ऐसी टिप्स देंगे जिनपर शायद आपने पहले कभी गौर ही न किया ही या फिर आपको इनके बारे में पता ही ना हो।


-अगर आप हॉट लगना चाहती है तो यह उस पर निर्भर करता है कि किस चीज को ढकना चाहिए और किस चीज को नजर आना चाहिए। अगर आप अपने पैर दिखाना चाहती हैं तो आपको अपना ऊपर का हिस्सा पूरी तरह कवर रखना चाहिये ताकि देखने वालों का पूरा ध्यान आपके पैरों की तरफ ही होगा।

-आप जीन्स या ट्रॉउज़र पहने तो हमेशा यह ख़याल रखें की आखिर इसमें कोनसा फैब्रिक कितने परसेंट है परफेक्ट फिटिंग के लिए इसमें 95 प्रतिशत कॉटन और 5 प्रतिशत लाइक्रा होना चाहिए जिससे कि आपकी बॉडी का शेप उभर कर आएगा।

-हमेशा अपने शेप के अनुसार कपडे पहनने की कोशिश करें। आपके शेप को आपसे बेहतर कोई नहीं जानता इसलिए जब भी शॉपिंग करने जाए तब इस बात का ख़याल रखें कि वो ड्रेस आप पर कैसी लगेगा ना कि किसी और की सुन कर या ब्रांड का टैग देखकर शॉपिंग करें।

-जब भी किसी ड्रेस को ट्राय करें तो वो पीछे से कैसी लग रही है इस बात पर भी गौर करें।