पंडित दीन दयाल ने बोटाद आकर 1967 में दिलाई थी जनसंघ को जीत : मोदी

स्रोत: न्यूज़ नेटवर्क      तारीख: 17-Apr-2017

बोटाद/अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने दो दिन के प्रवास में दादरा नगर हवेली से हेलिकाप्टर द्वारा सीधे बोटाद पहुचे। बोटाद में पीएम ने 'सौनी योजना लिंक-2' का लोकार्पण किया। लोकार्पण करने के बाद आये सभी लोगो को संबोधित करके भावनगर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हो जायेंगे। वादा में संबोधन में प्रधान मंत्री ने कहा कि पूरी सरकार मोबाइल में समा जाय, ऐसा सभी को मिलकर काम करना है। 2022 तक भारत में खेदुत की आय डबल करनी है। वृक्षा रोपण करने से नार्म्दा में पानी रहेगा तो खेती को होगा। रात के लोगो ने मध्य प्रदेश की सरकार का आभार मानना चाहिए और सरकार अच्छा काम कर रही है। 

केनाल में से पानी की चोरी करने वालो पर मोदी ने तंज कसा और कहा कि किसी भी माँ-बाप ऐसा नहीं सोचते है कि मेरे बच्चे बुरे बने। मोदी ने 'नर्मदे सर्वदे' का नारा लगवाया और कहा कि व्यक्ति अपने मोबाइल की लाईट चालू कर नर्मदा के पानी को बचाएं । 

उन्होंने कहा कि पंडित दीन दयाल का वर्ष मनाया जा रहा है जिसमें सभी बचे कार्यों को पूरा करना है । उन्होंने बोटाद की जनता का आभार व्यक्त किया और कहा कि पंडित दीन दयाल भी बोटाद में आये थे। उसके बाद 1967 में बोताद म्युनिसिपालिटी में जनसंघ ने जीत हासिल की थी। सभी जन मानस को संबोधन करके वह भावनगर से दिल्ली के लिए रवाना हो गए।