बाइक से कर रहे थे स्टंट, डिवाइडर में जा घुसे तीन युवक

स्रोत: न्यूज़ नेटवर्क      तारीख: 22-Jun-2017

इंदौर। गुरुवार को सुबह तीन युवक सड़क हादसे का शिकार होकर गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों बाइक पर स्टंट कर रहे थे, तभी उनकी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर में जा घुसी। घायलोें में एक युवक को सिर में गंभीर चोट आने से उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार हादसा चंदननगर थाना क्षेत्र में सिरपुर रोड पर हुआ। चंदननगर स्थित 13 नंबर गली में रहने वाला 16 साल का फरहान पिता इकबाल और 13 वर्षीय उसका भाई फैजान तथा एक अन्य फरहान की मोटरसाइकिल पर गुरुवार सुबह सिरपुर रोड पहुंचे थे। बताते हैं कि बाइक पर फरहान स्टंट कर रहा था। इसी दौरान अचानक बाइक अनियंत्रित हुई और डिवाइडर पर बने पौधों की सुरक्षा के लिए लगी सीमेंट की जाली में जा घुसी। घायलों में फरहान के सिर में गंभीर चोट आने से उसकी हालत नाजुक है। लोगों ने जब तीनों को सड़क पर घायल देखा तो तत्काल पुलिस को सूचना दी और उन्हें अस्पताल पहुंचाया। तीनों के परिजन भी सूचना मिलते ही अस्पताल पहुंच गए थे।

बाइक फिसली, एएसआई घायल

इसी प्रकार बुधवार को देर रात मोटरसाइकिल से घर जा रहे संयोगितागंज थाने के एक एएसआई बाइक फिसलने से बुरी तरह घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक एएसआई जगदीश पटेल रात में ड्यूटी खत्म कर अपनी मोटरसाइकिल से कनाडिय़ा क्षेत्र स्थित अपने घर जा रहे थे। रास्ते में बाईपास पर अचानक बाइक स्लिप हो गई और वह नीचे जा गिरे। लोगों ने जब सडक़ पर उन्हें घायल देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पटेल को उपचार के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया।