अमरनाथ सडक हादसा : गृहमंत्री राजनाथ ने सीएम महबूबा मुफ़्ती से बातचीत कर लिया हालात का जायजा

स्रोत: न्यूज़ नेटवर्क      तारीख: 16-Jul-2017


नई दिल्ली।
केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने अमरनाथ यात्रियों की जम्मू कश्मीर में रामबन जिले में बस दुर्घटना में पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। राजनाथ ने इस राहत एवं बचाव कार्यों में तेजी लाने के लिए जम्मू कश्मीर मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती से फोन पर बात कर आवश्यक निर्देश दिए। राजनाथ ने महबूबा से हालात की जानकारी लेकर उचित निर्देश जारी किये हैं।

हम आपको बता दें कि राजनाथ ने रविवार को ट्विटर पर कहा, 'जम्मू कश्मीर मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से बात की। अमरनाथ यात्रियों के साथ हुआ हादसा दुर्भाग्यपूर्ण है। महबूबा जी ने राहत-बचाव के काम की जानकारी दी है। घायलों का जम्मू कश्मीर के अस्पताल में इलाज जारी है।'

दरअसल जम्मू कश्मीर में अमरनाथ यात्रियों को लेकर जा रही एक बस खाई में गिर गई है। इस घटना में 16 लोगों के मारे जाने की खबर है। वहीं 19 लोग जख्मी हैं। यह हादसा रविवार (16 जुलाई) को बनिहाल के पास जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर हुआ है। यह जगह रामबन जिले के पास है।

इस हादसे पर प्रधानमंत्री ने भी दुख व्यक्त किया। पीएम मोदी ने ट्वीट करके लिखा कि लोगों की जान जाने का उनको दुख है। मोदी ने आगे लिखा कि दुख की घड़ी में जान गंवाने वाले लोगों के परिवारों के साथ हैं।