Home > Archived > नोकिया के इस स्मार्टफोन की कीमत और लॉन्चिंग डेट हुई लीक

नोकिया के इस स्मार्टफोन की कीमत और लॉन्चिंग डेट हुई लीक

नोकिया के इस स्मार्टफोन की कीमत और लॉन्चिंग डेट हुई लीक
X


स्वदेश वेब डेस्क।
जी हाँ आपको बता दें कि नोकिया का आने वाले अगला फोन नोकिया-8 की कीमत और लॉन्च डेट लीक हो गई है। लीक से जानकारी के मुताबिक नेकिया 8 स्मार्टफोन 31 जुलाई को लॉन्च होगा। इसके साथ ही नोकिया 8 की कीमत, कलर और फीचर्स भी लीक हुए हैं।

बता दें कि यह खबर जर्मनी की वेबसाइट विनफ्यूचर पर लीक हुई जानकारी के मुताबिक नोकिया 8 की कीमत करीब 43,400 रुपये हो सकती है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम के लेटेस्ट प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 835 के साथ आएगा। इसके अलावा ये तीन वेरियंट में आएगा 4जीबी रैम 64 जीबी मेमोरी, 6 जीबी रैम और 8 जीबी रैम। इसमें 5.3 इंच की क्यूएचडी डिस्प्ले हो सकती है। यह यूएसबी टाइप सी पोर्ट के साथ आ बाजार में सकता है।


नोकिया 8 के कैमरे की बात करें तो 13 मेगापिक्सल के दो कैमरों वाले ड्यूल कैमरा सेटअप और ड्यूल LED फ्लैश के साथ आ सकता है। नोकिया 8 का ओपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट पर काम करेगा।

नोकिया के इस फोन के वॉटर प्रूफ और डस्ट प्रूफ होने की संभावना है। यह फोन डुअल सिम सपोर्ट के साथ-साथ 4G वोल्ट नेटवर्क सपोर्ट के साथ आएगा। नोकिया 8 में फिंगर प्रिंट सेंसर भी मिल सकता है। नोकिया के अभी तक लॉन्च हुए एंड्रॉएड फोन की बैटरी की बात करें तो बैटरी बैकअप अच्छा रही है। हालांकि नोकिया8 की में कितने एमएएच की बैटरी दी जाएगी इसका अभी तक खुलासा नहीं हो सका है।

***

और पढ़े...

इस नयी डिवाइस से ले सकेंगे हाई क्वालिटी पिक्चर

जल्द ही आ सकता है भारत में नोकिया 5 और नोकिया 6, जानिए क्या है इसकी खूबियाँ

Motorola : E4 Plus के बाद आने वाला है Z2 Force

Updated : 18 July 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top