Home > Archived > रिलायंस का बालाजी टेलीफिल्म्स में 25 प्रतिशत हिस्सेदारी का हुआ करार

रिलायंस का बालाजी टेलीफिल्म्स में 25 प्रतिशत हिस्सेदारी का हुआ करार

रिलायंस का बालाजी टेलीफिल्म्स में 25 प्रतिशत हिस्सेदारी का हुआ करार
X


नई दिल्ली।
मुकेश अंबानी की अगुवाई वाली रिलायंस इंडस्ट्रीज ने बालाजी टेलीफिल्म्स में 25 प्रतिशत हिस्सेदारी के अधिग्रहण की घोषणा की है। कंपनी के निदेशक मंडल ने इसके लिए अनुमति दे दी है। कंपनी बालाजी टेलीफिल्म्स की 25 प्रतिशत हिस्सेदारी या 2.52 करोड़ इक्विटी शेयरों की खरीद 413 करोड़ रूपए में करेगी।

बता दें कि मुंबई शेयर बाजार को भेजी सूचना में रिलायंस इंडस्ट्रीज ने कहा कि कंपनी के निदेशक मंडल में बालाजी टेलीफिल्म्स के शेयरों में निवेश की मंजूरी दे दी है। बालाजी टेलीफिल्म्स के 2.52 करोड़ इक्विटी शेयरों की खरीद की जाएगी जो उसकी 24.92 प्रतिशत हिस्सेदारी के बराबर बैठती है।

शेयर बाजारों को अलग से दी सूचना में बालाजी टेलीफिल्म्स ने कहा कि उनके निदेशक मंडल ने रिलायंस इंडस्ट्रीज द्वारा तरजीही निर्गम के जरिये 2.52 करोड़ इक्विटी शेयरों की खरीद के प्रस्ताव पर विचार के बाद मंजूरी दी है। इन शेयरों की खरीद 164 रूपए प्रति शेयर के मूल्य पर की जाएगी। यह सौदा 413.28 करोड़ रूपए का बैठेगा।

गौरतलब है कि मुंबई की मीडिया और मनोरंजन क्षेत्र की कंपनी ने कहा कि इस राशि का इस्तेमाल कंटेंट विकास गतिविधियों पर किया जाएगा। इसके लिए बालाजी टेलीफिल्म्स के शेयरधारकों की मंजूरी और अन्य मंजूरियां ली जाएंगी।

***
और पढ़े...

ऑनलाइन खरीदी पर मिल रही भारी छूट

रिलायंस जिओ की ये है नई योजना

रिटायरमेंट के दिन ही मिलेगी कर्मचारियों को पीएफ और पेंशन की रकम

Updated : 21 July 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top