जीडी गोयंका में गठित हुई ‘स्टूडेंट काउंसिल’ 

स्रोत: न्यूज़ नेटवर्क      तारीख: 27-Jul-2017
-कर्नल कंवर्जित चड्ढा व प्रधानचार्य पुनित वशिष्ठ ने दिए अलंकरण 
 
छात्रों के साथ उपस्थित कर्नल कर्नल कंवर्जित चड्ढा, जीडी गोयंका के प्रो. वाईस चेयरमैन संजय कुमार अग्रवाल व प्रधानाचार्य पुनीत वशिष्ठ। 
 
आगरा। जीडी गोयंका पब्लिक स्कूल, शास्त्रीपुरम में बुधवार को अलंकरण समारोह का आयोजन कर स्टूडेंट काउंसिल का गठन किया गया। समारोह में विद्यालय के सभी विद्यार्थियों ने भाग लिया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कर्नल कंवर्जित सिंह चड्ढा ने सभी छात्रों को प्रभु द्वारा प्रदान किए गए इस अमूल्य जीवन का उद्देश्य समझने को कहा और साथ ही यह भीक कहा कि मात्र स्वयं का ही विकास आवश्यक नहीं है अपितु हमें ऐसे कर्म करने हैं जो समाज का भला करें जिससे हमारी अपनी एक पहचान बन सके। 
 
कर्नल कंवर्जित चड्ढा और विद्यालय के प्रधानाचार्य पुनीत वशिष्ठ ने कक्षा ग्यारहवीं के साहिल वादवानी तथा परीना नागवानी को विद्यालय की हैड बाॅय व हैड गर्ल की उपाधि दी। सीनियर और जूनियर वर्ग में विद्यालय के सदनों के कप्तान क्रमशः राधाकृष्णन सदन त्रृप्ति गोयल व आर्यव बंसल, विवेकानन्द सदन शिरीन सचदेवा व यश चैधरी, टेरेसा सदन पूर्ति खान व श्रीवत्स वोलेटी और टेगोर सदन वैभव द्विवेदी व रौनक बसंतानी को चुना गया।
 
इस अवसर पर  विद्यालय के प्रो. वाईस चेयरमैन संजय कुमार अग्रवाल ने सभी बच्चों को आर्शीवाद दिया। प्रधानाचार्य पुनीत वशिष्ठ ने अपने वक्तव्य में सभी बच्चों को बधाई देते हुए विद्यालय की गरिमा, अनुशासन, शिक्षा  आदि विषयों पर प्रबोधन दिया।