Home > Archived > जियो ने एक बार फिर से किया धमाका, निकली बम्पर भर्ती

जियो ने एक बार फिर से किया धमाका, निकली बम्पर भर्ती

जियो ने एक बार फिर से किया धमाका, निकली बम्पर भर्ती
X


नई दिल्ली।
देश में सस्ती 4जी सेवा देकर तहलका मचाने वाले रिलायंस जियो ने एक बार फिर से नया धमाका किया है। इस बार कम्पनी ने यह धमाका युवाओं के लिए बंपर नौकरियां निकालकर किया है।

हाल ही में नए फीचर फोन का ऐलान करने वाली रिलायंस जियो ने अब युवाओं के लिए बंपर रिक्तियों की घोषणा की है। जियो यह रिक्तियां कंपनी में बिजनेस ऑपरेशन को बेहतर ढंग से चलाने के लिए निकाली है। जिससे कंपनी के तेजी से बढ़ते उपभोक्ताओं को बेहतर सुविधा दी जा सकेगी।

बता दें कि कंपनी की ओर से अनुभवी और फ्रेशर दोनों ही उम्मीदवारों को इन भर्तियां के माध्यम से रोजगार उपलब्ध करवाया जाएगा। फ्रेशर्स डिजिटल रिपेयर स्पेशलिस्ट और एग्जीक्यूटिव प्रीमियम रिलेशनशिप मैनेजर के पदों पर अपना आवेदन कर सकते हैं। वहीं अनुभवी युवाओं के लिए कई तरह के रिक्त पदों पर आवेदन करने का मौका होगा।

कंपनी की वेबसाइट के अनुसार सेल्स एंड डिस्ट्रीब्यूशन में 1939, कस्टमर सर्विस में 127, इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी में 70, इंफ्रास्ट्रक्चर में 29, ऑपरेशंस में 22, सप्लाई चेन में 14, एलायंस एंड बिजनेस डेवलपमेंट में 13, कॉरपोरेट अफेयर्स में 4, फाइनेंस कम्प्लायंस एंड अकाउंटिंग में 4, मार्केटिंग में 4, कॉरपोरेट सर्विस में 3 और ह्यूमन रिसोर्स एंड ट्रेनिंग में 3 पद खाली हैं।

गौरतलब है कि इच्छुक अभ्यर्थियों को careers.jio.com पर जाकर आवेदन करना होगा। आवेदन करने के लिए युवाओं को पहले careers.jio.com पर खुद को रजिस्टर करना होगा।

Updated : 29 July 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top