Home > Archived > विजय रूपाणी ने कहा - कांग्रेस पार्टी पुत्र मोह की वजह से डूब रही है

विजय रूपाणी ने कहा - कांग्रेस पार्टी पुत्र मोह की वजह से डूब रही है

विजय रूपाणी ने कहा - कांग्रेस पार्टी पुत्र मोह की वजह से डूब रही है
X


पालनपुर।
पीएम मोदी के गृहराज्य गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने आज आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के पुत्र मोह की वजह से डूब रही है। रूपाणी ने सर्वाधिक बाढग्रस्त बनसाकांठा और पाटन जिलों के आज से शुरू हुए अपने पांच दिवसीय दौरे के पहले दिन कहा कि श्रीमती गांधी का अपने बेटे राहुल गांधी से इतना मोह है कि इसकी वजह से उन्होंने पूरी पार्टी को डूबा दिया है।

हम आपको बता दें कि गुजरात में आठ अगस्त को होने वाले राज्यसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के छह विधायकों के इस्तीफे और पार्टी की ओर से बीजेपी सरकार पर विधायकों को धमकाने और उनकी खरीद फरोख्त का आरोप लगाए जाने के बारे में पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कांग्रेस छोड कर आए नेता ही कह रहे हैं कि पार्टी की हालत बेहद खराब है और वहां कोई भी किसी की बात मानने अथवा नियम मानने को तैयार नहीं है।

उन्होंने कहा कि आज गुजरात भीषण बाढ़ से जूझ रहा है और कांग्रेस ने सोनिया के सलाहकार अहमद पटेल को राज्यसभा में भेजने के लिए बाढग्रस्त इलाके के विधायकों को बैंगलोर के भव्य रिसार्ट में भेज दिया है। पार्टी को गुजरात के बाढ़ की कोई फिक्र नहीं है। जल्द ही कांग्रेस पार्टी भी इस बाढ़ में डूब जाएगी।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री ने आज थरा के खारिया गांव जहां एक ही परिवार के 17 लोग मारे गए थे का भी दौरान किया। उन्होंने पीड़ित परिजनों से मुलाकात की। वह धानेरा और कुछ अन्य स्थानों पर गए और पालनपुर के कलेक्टर कार्यालय में एक बैठक भी की।-

Updated : 30 July 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top