भारत छोड़ो दिवस को शराब छोड़ो दिवस के रूप में मनायेगा शराब बन्दी संयुक्त मोर्चा

स्रोत: न्यूज़ नेटवर्क      तारीख: 31-Jul-2017


लखनऊ। उ.प्र. शराब बन्दी संयुक्त मोर्चा आगामी 9 अगस्त भारत छोड़ो दिवस को शराब छोड़ो दिवस के रूप में मनायेगा। इसकी शुरुआत 9 अगस्त को 11 बजे जीपीओ पार्क स्थित गांधी प्रतिमा पर प्रदेश अध्यक्ष मुर्तजा अली के नेतृत्व में होगी। इसी प्रकार 9 अगस्त को राजस्थान के कार्यकर्ता पूजा भारती छाबड़ा के नेतृत्व में जयपुर में प्रदर्शन करेंगे।

शराब बन्दी संयुक्त मोर्चा की बैठक सोमवार को नरही स्थित लोहिया भवन में हुई। बैठक की अध्यक्षता शराब बन्दी संयुक्त मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष मुर्तजा अली ने की। बैठक में उपस्थित शराब बन्दी संयुक्त मोर्चा के राष्ट्रीय संयोजक सुल्तान सिंह ने कहा कि मोर्चा भारत छोड़ो दिवस को शराब छोड़ो दिवस के रूप में मनायेगा। सिंह ने कहा कि दिल्ली के उपराज्यपाल को ज्ञापन दिया जायेगा।

बैठक में उपस्थित पदाधिकारियों ने राज्य सरकार से आजमगढ़ समेत जिन जिलों में जहरीली शराब की घटनाएं हुईं है, उनकी सीबीआई जांच कराने की मांग की। साथ ही मृतकों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की है। इस अवसर पर शोसलिस्ट पार्टी के नेता ग्रीशचन्द्र पाण्डेय, जदयू के प्रदेश अध्यक्ष आरपी चौधरी, मूसा हसन (मीडिया प्रभारी) आरबी लाल(संयोजक), राजेश्वर मिश्रा, प्रवीण श्रीवास्तव, दवीरूल हसन, आदि शामिल थे।