Home > Archived > 'टायलेट-एक प्रेमकथा' की कहाँ- कहाँ मची धूम, पढ़िए पूरी खबर

'टायलेट-एक प्रेमकथा' की कहाँ- कहाँ मची धूम, पढ़िए पूरी खबर

टायलेट-एक प्रेमकथा की कहाँ- कहाँ मची धूम, पढ़िए पूरी खबर
X

मुंबई। अक्षय कुमार की नई फिल्म टायलेट-एक प्रेमकथा को भारत के सिनेमाघरों में तो जोरदार सफलता मिली ही है, साथ ही पड़ोसी देश पाकिस्तान के सिनेमाघरों में भी इस फिल्म को बहुत अच्छा रिस्पांस मिला है। वहां भी इस फिल्म को भारतीय सिनेमाघरों के साथ ही पिछले शुक्रवार को रिलीज किया गया।

पाकिस्तान में ये फिल्म अब तक 63 लाख रुपये का कारोबार कर चुकी है और पूरा सप्ताह होने तक इसकी कमाई एक करोड़ तक पहुंच सकती है। पाकिस्तान के कराची, लाहौर और इस्लामाबाद के सिनेमाघरों में इस फिल्म को लेकर वहां के युवाओं में काफी क्रेज है और लोग इसे पसंद कर रहे हैं।

इतना ही नहीं, फिल्म देखकर आने वाले दर्शक पाकिस्तान में भी टायलेट की समस्या की चर्चा कर रहे हैं और इस फिल्म के संदेश को लेकर खुश हैं। बहुत दिनों बाद पाकिस्तान के सिनेमाघरों में अक्षय कुमार की कोई फिल्म रिलीज हुई है। पाकिस्तान के अलावा विदेशों से इस फिल्म की कमाई अच्छी कही जा रही है।
ये फिल्म विदेशी सिनेमाघरों से अब तक लगभग सात करोड़ की कमाई कर चुकी है। भारत के सिनेमाघरों में पिछले पांच दिनों में 83 करोड़ की कमाई के साथ ये फिल्म सौ करोड़ के क्लब की ओर तेजी से बढ़ रही है।

Updated : 17 Aug 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top