Home > Archived > रेलवे ट्रैक पर शरारती तत्वों ने रखी गिट्टी, ताज एक्सप्रेस के यात्री बचे

रेलवे ट्रैक पर शरारती तत्वों ने रखी गिट्टी, ताज एक्सप्रेस के यात्री बचे

रेलवे ट्रैक पर शरारती तत्वों ने रखी गिट्टी, ताज एक्सप्रेस के यात्री बचे
X

-ताज के सामान्य कोचों में पानी नहीं, यात्री हुए परेशान
ग्वालियर। गुरूवार को ग्वालियर से झांसी जा रही ट्रेन जैसे ही डबरा स्टेशन पहुंचने वाली थी तभी कुछ शरारती तत्वों ने रेलवे ट्रैक पर लाइन से गिट्टी रख दी, लेकिन ट्रेन की गति तेज होने के कारण ट्रेन गिट्टियों को पीसते हुए आगे जा बढ़ी। इस दौरान ट्रैक पर रखी गिट्टी कोचों के अंदर जा घुसी जिससे यात्री बाल-बाल बच गए। डबरा पहुंचने के बाद कोचों की जांच के बाद ही ट्रेन को झांसी के लिए रवाना किया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार निजामुद्दीन से चलकर झांसी की और जाने वाली ताज एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से ग्वालियर से रवाना हुई, जैसे ही ट्रेन डबरा पहुंचने वाली तभी डबरा से कुछ मीटर दूर शरारती तत्वों ने रेलवे ट्रैक पर गिट्टी बिछा दी, चूंकि ट्रेन की गति तेज थी, इसलिए ट्रेन गिट्टियों को पीसते हुए आगे निकल गई। लेकिन रेलवे ट्रैक पर रखी गिट्टी सामान्य कोचों के अंदर जा घुसी, जिससे यात्री दहशत में आ गए व यात्रियों ने कोचों के कांच बंद कर लिए। ट्रेन के डबरा पहुंचने के बाद कोच की जांच के बाद ही ट्रेन को झांसी के लिए रवाना किया गया।

कोचों में पानी खत्म, यात्री परेशान

वहीं ताज एक्सप्रेस के सामान्य कोचों में पानी नहीं होने से यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। इस दौरान कई यात्री तो यह कहते हुए नजर आए कि रेलवे को टिकट के पैसे पूरे दे रहे हैं, लेकिन रेलवे यात्रियों को कोई सुविधा नहीं दे रहा है।

संदलपुर का अभी तक नहीं हुआ खुलासा

बीते दो माह रेलवे ट्रैक पर गिट्टी, सरिया, पत्थर रखने की कई घटनाएं हो चुकी हैं, लेकिन आरपीएफ अभी तक एक भी मामले का खुलासा नहीं कर पाई। हालांकि आरपीएफ कमाडेंट दावा कर रहे हैं कि जल्द ही संदलपुर के पास रेलवे ट्रैक पर पटरी रखने वाले आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Updated : 18 Aug 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top