Home > Archived > अब घर बैठे कर सकते है जियो 4जी फीचर फोन की बुकिंग

अब घर बैठे कर सकते है जियो 4जी फीचर फोन की बुकिंग

अब घर बैठे कर सकते है जियो 4जी फीचर फोन की बुकिंग
X

स्वदेश वेब डेस्क। रिलायंस ने अपनी जियो सर्विस से देश से तहलका मचाने के बाद अब जियो ने हाल ही में देश में अपने 4जी फीचर फोन की धमाकेदार शुरुआत कर दी है। जिसमे जियो द्वारा अपना सबसे कम कीमत का 4जी फीचर फोन को लांच कर दिया है। जियो ने अपने इस 4जी फीचर फोन को भारतीय भाषाओं के समर्थन के लिए डिजिटल वॉयस फीचर से लैस किया गया है। जिसकी बिक्री जल्दी ही शुरू होने वाली है। यदि आप इसे खरीदना चाहते हो इसके लिए आपको पहले रजिस्टर करना होगा, किन्तु अब आप घर बैठे जियो फोन का रजिस्ट्रेशन करवा सकते हो।

हम आपको बता दें कि जियो फोन को रजिस्टर करने के लिए आपको अपने फोन में टाइप करें "JP <> अपना क्षेत्र का पिन कोड <> और अपने इलाके के पास का जियो स्टोर कोड" टाइप करना होगा। टाइप करने के बाद आपको इस SMS को 7021170211 पर भेजना होगा। जिसके बाद आपका यह फोन रजिस्टर हो जायेगा। जियो स्टोर कोड आप अपने नजदीकी जियो स्टोर पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं। जिसके बाद आप घर बैठे अपने फोन को आसानी से बुक कर सकते हो।

जियो के इस 4जी फीचर फोन के स्पेसिफिकेशन 2' 4 इंच की डिसप्ले दिए जाने के साथ 512MB रैम और 4GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है, मेमोरी को जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 2 मैगापिक्सल रियर कैमरा और वीजीए फ्रंट कैमरा दिए जाने के साथ पावर बैकअप के लिए 2,000mah की बैटरी दी गयी है। ब्लूटूथ 4.1 व अन्य बेसिक फीचर्स कनेक्टिविटी के लिए दिए गए है।

Updated : 18 Aug 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top