बाय द पीपल ऐप हुआ लाँच

स्रोत: न्यूज़ नेटवर्क      तारीख: 20-Aug-2017

स्वदेश वेब डेस्क। जी हाँ, देश में एक ऐसा डिजिटल प्लेटफार्म 'रोसोपो- टीवी बाय द पीपल ऐप लाँच किया गया है जहां हर कोई निर्माता और निदेशक बनकर अपने वीडियो अपलोड कर सकता है, एक स्वदेशी स्टार्टअप ने नए जमाने की इस डिजिटल टीवी को विकसित किया है, इस प्लेटफार्म पर दर्शक निर्माता भी हो सकते हैं।

रिपोर्ट के अनुसार बताया गया है की इसके लिए सिर्फ एक स्मार्टफोन की जरूरत है जिससे अपना वीडियो बनाकर अपलोड किया जा सकता है, रोपोसो पर विभिन्न थीम उपलब्ध हैं जिनके अंतर्गत लोगों द्वारा अपलोड किये गये वीडियो प्रसारित होंगे, रोपोसो ने जुलाई 2014 में स्टार्टअप की दुनिया में कदम रखा था। इसकी शुरुआत एक फैशन सोशल नेटवर्क के रूप में हुई थी, 40 लाख से अधिक लोग रोपोसो पर मौजूद है।

इसके सह संस्थापक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी मयंक भांगडिया ने यह घोषणा करते हुये कहा कि रोपोसो पर हर यूजर उपभोग करने के साथ ही, अपनी पसंद के अनुसार अपने अनुभवों तथा कहानियों को साझा कर सकता है। वीडियो नया ट्रेंड है, और यहां पर इसका सबसे अच्छा इस्तेमाल किया जायेगा। श्री भांगडिया का कहना है कि डिजिटल क्षेत्र में'टीवी बाय द पीपल अनुभव के निर्माण से, रोपोसो लोगों को एक ग्लोबल प्लेटफार्म पर अपने अंदर का छुपे कलाकार को चमकाने तथा उभारने में मदद करेगा।