न्यू एलनबरी में संस्कृति विश्वविद्यालय के 26 छात्रों को जॉब

स्रोत: न्यूज़ नेटवर्क      तारीख: 10-Jan-2018

कैम्पस प्लेसमेंट में कम्पनी ने दिया डिप्लोमा ट्रेनी इंजीनियर के रूप में सेवा का अवसर
मथुरा। संस्कृति विश्वविद्यालय में कैम्पस प्लेसमेंट को आई फरीदाबाद की गियर मैन्यूफैक्चरिंग कम्पनी न्यू एलनबरी वक्र्स के अधिकारियों ने पॉलीटेक्निक के 26 छात्रों की प्रतिभा से प्रभावित होकर उन्हें डिप्लोमा ट्रेनी इंजीनियर के रूप में सेवा का अवसर प्रदान किया। कम्पनी के प्लांट हेड राजीव भाटिया, डिवीजनल मैनेजर प्रोडक्शन तनवीर खान और एचआर पुरुषोत्तम उनियाल ने चयनित छात्रों से अतिशीघ्र ज्वाइनिंग देने को कहा है।

मंगलवार को फरीदाबाद की गियर मैन्यूफैक्चरिंग कम्पनी न्यू एलनबरी वक्र्स प्लेसमेंट को आई। कम्पनी के पदाधिकारियों ने छात्रों का लिखित टेस्ट और साक्षात्कार लेने से पहले उन्हें कम्पनी के कामकाज और उसकी उपलब्धियों से अवगत कराया। कम्पनी द्वारा लिए गए टेस्ट में सफलता हासिल करने के बाद छात्रों का आई क्यू परखा गया, जिसमें 26 छात्रों ने सफलता हासिल की। कम्पनी के प्लांट हेड राजीव भाटिया ने बताया कि ये चयनित छात्र एक साल तक डिप्लोमा ट्रेनी इंजीनियर के रूप में सेवा देंगे।

डिप्लोमा ट्रेनी इंजीनियर के रूप में चयनित छात्रों में अभिषेक कुमार मिश्रा, मनीष यादव, दिलीप कुमार यादव, राजीव कुमार, कपिल देव, दिनेश कुमार, दिशांक, भूपेन्द्र सिंह, गजेन्द्र सिंह, रिषभ भारद्वाज, राधेश्याम दास, अजय सैनी, सुरजीत सिंह, दिगम्बर सिंह, धरमवीर शर्मा, सूरज सैनी, केशव कुमार, राजेश, हरीश, आशीष कुमार, अशोक, जयप्रकाश, राजेश कुमार, बबलू, रामकुमार, पंकज फौजदार शामिल हैं।

इस शानदार सफलता पर खुशी जताते हुए विश्वविद्यालय के उप कुलाधिपति राजेश गुप्ता ने कहा कि कम्पनी ने सेवा और सीखने का जो अवसर दिया है। छात्रों को कड़ी मेहनत कर उसका फायदा उठाना चाहिए, क्योंकि तकनीकी क्षेत्र में आगे बढऩे की अपार सम्भावनाएं हैं। श्री गुप्ता ने उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए छात्रों को बधाई दी। प्लेसमेंट हेड आरके शर्मा और मैनेजर तान्या उपाध्याय ने कहा कि इस सफलता का सारा श्रेय पॉलीटेक्निक के शिक्षकों को जाता है। जिन्होंने छात्रों को सही तालीम दी है। ओएसडी मीनाक्षी शर्मा, एसोसिएट डीन एकेडमिक डा. संजीव कुमार सिंह ने चयनित छात्रों को शुभकामनाएं देते हुए कम्पनी पदाधिकारियों का आभार व्यक्त किया।