धार्मिक जुलुस पर हमले के बाद भडक़ी हिंसा, कई वाहन फूंके

स्रोत: न्यूज़ नेटवर्क      तारीख: 03-Jan-2018

सीहोर। मप्र के सीहोर में मंगलवार की शाम नजदीकी ग्राम सैकडाखेडी से बुरी खबर आई। जब यहां एक धार्मिक जुलुस पर हमले के बाद जमकर हिंसा हुई और देर रात तक यह हिंसा की आग सीहोर नगर तक आ गई। 

सूचना के बाद पुलिस तत्काल ग्राम पहुंची और स्थिति को काबू में किया। वही नगर सीहोर के बस स्टैंड पर तीन टैक्सी और चाणक्यपुरी के पास एक वाहन में उपद्रवियों ने आग लगा दी। पुलिस जगह जगह हिंसा को काबू में करने का जतन करती रही और वाहनों की आग को बुझाया गया। बुधवार सुबह से ही ग्राम सैकडाखेडी में भारी पुलिस बल के साथ क्यूआरएफ तैनाम कर दी गई है। वही पुलिस ने 14 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। घटना में 7 लोगों के घायल होने की सूचना है। रात को हुई हिंसा के निशान अभी भी ग्राम में है वहां जगह जगह आगजनी के निशान और क्षतिग्रस्त वाहन पड़े हुए है। 

मामले में कलेक्टर तरूण पिथोडे का कहना है कि प्रशासन पूरी तरह सजग है और प्रशासन ने तत्काल प्रभावी कदम उठाए है। हिंसा के बाद कुछ घंटों के लिए मोबाईल नेट सेवा को भी बन्द किया गया था। एसपी सिदार्थ बहुगुणा ने कहा की कोई भी सोशल मीडिया में अफवाहों पर ध्यान न दे, स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है।