Home > Archived > सेरेना भी नहीं खेलेंगी ऑस्ट्रेलियाई ओपन

सेरेना भी नहीं खेलेंगी ऑस्ट्रेलियाई ओपन

सेरेना भी नहीं खेलेंगी ऑस्ट्रेलियाई ओपन
X

मेलबोर्न। लगता है 15 जनवरी से शुरू होने वाला साल का पहला ग्रैंड स्लेम ऑस्ट्रेलियन ओपन इस बार फीका रहने वाला है। टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही इस टूर्नामेंट से शीर्ष खिलाड़ी हटने लगे हैं। जापान के केई निशिकारी और ब्रिटेन के एंडी मरे के बार अब पूर्व विश्व नम्बर वन अमेरिका की सेरेना विलियम्स भी इस टूर्नामेंट से हट गई। अमेरिकी खिलाड़ी ने शुक्रवार को टूर्नामेंट से हटने की घोषणा की।

सितंबर में अपनी बेटी को जन्म देने के बाद सेरेना ने ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेलने की घोषणा की थी। वह हाल ही में एक प्रदर्शनी मैच में भी खेलने उतरी थीं, लेकिन अचानक उन्होंने टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया है। सेरेना ने गत वर्ष आठ सप्ताह के गर्भ के साथ ही मेलबोर्न में खिताब जीता था जो उनका 23वां ग्रैंड स्लेम था।

सेरेना हालांकि इसके बाद फिर 2017 के बाकी सत्र में खेलने नहीं उतरीं। गत चैंपियन ने बयान जारी कर कहा मेरी टीम और कोच ने यही कहा कि जब तक आप पूरी तरह से तैयार न हों टूर्नामेंट में नहीं उतरना चाहिए। इसलिए मैं सिर्फ स्पर्धा के लिए मेलबोर्न में नहीं जाना चाहती मैं अच्छा खेलना भी चाहती हूं। मुझे अभी और समय की जरूरत है।

Updated : 5 Jan 2018 12:00 AM GMT
Next Story
Top