Home > Archived > केजरीवाल के सामने आप विधायकों ने मुख्य सचिव को जड़ा थप्पड़

केजरीवाल के सामने आप विधायकों ने मुख्य सचिव को जड़ा थप्पड़

केजरीवाल के सामने आप विधायकों ने मुख्य सचिव को जड़ा थप्पड़
X

नई दिल्ली। दिल्ली की केजरीवाल सरकार अब एक नए मामले में घिरती नजर आ रही है। दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी के साथ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर बदसलूकी का आरोप लगा है। आरोप है कि केजरीवाल की मौजूदगी में आप विधायकों ने चीफ सेके्रटरी को थप्पड जड़ दिया। बताया जा रहा है कि यह घटना सोमवार देर रात की है। आरोप है कि आम आदमी पार्टी के दो विधायकों ने केजरीवाल के इशारे पर की चीफ सेक्रेटरी अंशु प्रकाश से बदतमीजी और धक्का मुक्की की है।

हालांकि, दिल्ली सरकार ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। वहीं, चीफ सेक्रेटरी इस मामले में पुलिस केस दर्ज करवाने की तैयारी कर रहे हैं। खबरें हैं कि केस दर्ज करवाने से पहले चीफ सेक्रेटरी एलजी से मंजूरी और राय-मशविरा करने के लिए उनसे मुलाकात करने पहुंचे हैं। इस मामले के बाद दिल्ली सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है। घटना के बाद बीजेपी केजरीवाल सरकार को अराजक करार देने के बाद राजधानी में राष्ट्रपति शासन की मांग कर रही है।

बीजेपी विधायक मानजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि आप सरकार अफसरों के साथ गुंडई पर उतारू हो गई। दिल्ली में न तो अफसर सुरक्षित हैं और न ही विधानसभा में एमएलए। वहीं, कांग्रेस का कहना है कि सीएम केजरीवाल को पूरे मामले पर माफी मांगनी चाहिए। लेकिन, आप विधायक अमानतुल्ला थप्पड़ मारने के आरोप को निराधार और गलत बता रहे हैं। उनका कहना है कि चीफ सेक्रेटरी झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने पुलिस को चुनौती देते हुए कहा, साबित करें कि मैंने चीफ सेक्रेटरी के साथ मारपीट की।

Updated : 20 Feb 2018 12:00 AM GMT
Next Story
Top