इस मामले में रैना ने विराट को पीछे छोड़ा

स्रोत: न्यूज़ नेटवर्क      तारीख: 24-Apr-2018

इंडियन प्रीमियर लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में कभी कोहली तो कभी रैना एक-दूसरे को पछाड़ रहे हैं। आईपीएल-11 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात लॉयन्स की ओर से खेलने वाले सुरैश रैना 161 मैचों में 4540 रन बनाकर शीर्ष पर थे। जबकि रॉयल चैलेंजर्स बेेंगलूरु के कप्तान विराट कोहली 149 मैचों में 4418 रन बनाकर दूसरे स्थान पर थे।

इसके बाद विराट कोहली ने आईपीएल-11 में शानदार पारी खेल रैना को पीछे छोड़ दिया था। अब चेन्नई सुपर किंग्स के सुरेश रैना ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 54 रन की अर्धशतकीय पारी खेल एक बार फिर से इस सूची में विराट को पीछे छोड़ दिया है। आईपीएल में सुरेश रैना ने अब तक 165 मैचों में 4658 रन बना लिए हैं। विराट कोहली के नाम 154 मैचों में 4649 रन हैं। रैना ने विराट को नौ रन से पीछे छोड़ दिया है।

यह जंग अब चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु के बीच बुधवार को होने वाले मैच में भी देखने को मिलेगी। आईपीएल-11 में विराट कोहली अभी पांच मैचों में 231 रन बनाकर तीसरे स्थान पर है, जबकि सुरेश रैना अभी चार मैचों में 118 रन ही बना सके हैं।  आईपीएल के टॉप बल्लेबाजों की सूची में रैना और विराट कोहली के बाद रोहित शर्मा, गौतम गंभीर, डेविड वार्नर, रॉबिन उथप्पा, क्रिस गेल, एमएस धोनी, शिखर धवन और एबी डिविलियर्स का नाम आता है।