Home > Archived > महज 949 रुपए में भरिए हवाई उड़ान

महज 949 रुपए में भरिए हवाई उड़ान

महज 949 रुपए में भरिए हवाई उड़ान
X

नई दिल्ली। टूर एंड ट्रैवल्स एजेंसी का नाम लेते ही सबसे पहला नाम जो जहन में आता है, वह है मेक मॉय ट्रिप जो कि अपनी कस्टमर डिलाइट सर्विस के लिए देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी मशहूर है। मेक मॉय ट्रिप ग्राहकों को लुभाने के लिए बहुत ही अच्छे आॅफर मार्केट में ला रही है।

वैसे तो इस एजेंसी के द्वारा आप अपनी ट्रिप पर जाने से लेकर, खाना-पीना, होटल बुकिंग, घूमना और वापस आने की सारी जिम्मेदारियां इसे सौंप सकते है वोे भी आपके बजट में। यह वह एजेंसी है जो कि अपने कस्टमर की जरुरतों का पूरा-पूरा ध्यान तो रखती ही है, उन्हे कोई परेशानी भी नहीं होने देती। बस आपको इतना करना है कि प्लानिंग करे कि आपको जाना कब, कहां और कैसे जाना है।

वैसेतो अपने बेहतरीन डिस्काउंट, फेयर कलैंडर, माय रिवार्डस प्रोग्राम, मॉय वॉयलेट औरअन्य सुविधाओं के साथ अपने ग्राहकों के लिए सबसे अच्छे और लुभावन आॅफर लाती ही रहती है। लेकिन इसबार मेक मॉय ट्रिप ग्राहकों को लुभाने के स्प्रिंग सेल नाम से एक आॅफर मार्केट में लाया है। जिसमें ग्राहक केवल 949 रुपये की मामूली सी रकम देकर अपनी फ्लाइट टिकट बुक करा सकता हैं।

मेक मॉय ट्रिप के इस आॅफर में आप कहीं से भी किसी भी शहर के लिए अपनी फ्लाइट टिकट बुक कर सकते हैं। टिकट बुक करने के लिए आपको मेक मॉय ट्रिप की अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इस आॅफर से जुड़ी सारी जानकारी प्राप्त करनी होंगी। यह डिस्काउंट केवल घरेलू उड़ानों पर ही नहीं, बल्कि अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों पर भी दिया जा रहा है।

इस आॅफर का फायदा उठाकर सैलानी अपनी ट्रिप के साथ-साथ हवाई सफर का मजा भी उठा सकते हैं वो भी बहुत मामूली सी कीमत अदा करने पर। यहीं नहीं एजेंसी केवल हवाई यात्रा पर ही नहीं बल्कि होटल बुकिंग पर भी 50 फीसदी तक का डिस्काउंट दे रही हैं। फिर चाहे होटल देश में हो या फिर देश से बाहर यानि सैलानी फाइवस्टार होटल की महमाननवाजी का मजा भी उठा सकते हैं। इन आॅफर का फायदा ग्राहक न केवल वर्तमान समय में उठा सकते हैं बल्कि भविष्य के लिए कराई गई बुकिंग पर भी इस आॅफर का मजा उठाया जा सकता है।


Updated : 25 April 2018 12:00 AM GMT
Next Story
Top