ग्वालियर

मां ने नहाने के लिए रखा था गर्म पानी, मासूम बेटे की झुलसकर मौत

फोन आने पर उसे उठाना मां को पड़ा महंगा, मासूम ने अपने ऊपर उढेÞल लिया था गर्म पानी     ग्वालियर, न.सं.। मां बार-बार एक ही बात दोहरा रही थी कि उसे मालूम होता कि नहाने के लिए बाथरूम में रखा गर्म पानी उसके कलेजे के टुकड़े की जान ले लेगा तो वह ..

हड़ताल से पीछे हटे चिकित्सक, तीन घंटे बाद पहुंचे ओपीडी में

दूर-दराज से उपचार कराने आए मरीज लौटे वापस, हुई परेशानी ग्वालियर, न.सं.। सातवें वेतन आयोग का लाभ चिकित्सक, नर्स और पैरामेडिकल स्टॉफ को न दिए जाने सहित अन्य मांगों को लेकर चिकित्सकों ने एक दिन का सामूहिक अवकाश और नर्स व पैरामेडिकल स्टॉफ ने अनिश्चितकालीन हड़..

आखिर तीन निगमायुक्तों पर मेहरबानी क्यों?

ग्वालियर, विशेष प्रतिनिधि। नगरीय विकास एवं आवास विभाग द्वारा विभागीय जांच के बाद पूर्व महापौर समीक्षा गुप्ता, पूर्व नेता प्रतिपक्ष शम्मी शर्मा एवं पूर्व पार्षद डॉ. अंजलि रायजादा को तीन साल के लिए चुनाव लड़ने से अयोग्य..

शहर में हर जगह गंदगी, ऐसे तो स्मार्ट हो गया ग्वालियर

स्वच्छता अभियान को पलीता लगा रहा निगम, रोगों को न्यौता दे रहे कूड़े के ढेरग्वालियर,न.सं.। शहर में स्वच्छता अभियान को नगर निगम ही पलीता लगा रहा है। जगह-जगह लगे कूड़े के ढेर सफाई व्यवस्था की पोल खोल रहे हैं। यह गंदगी मलेरिया व अन्य खतरनाक रोगों को न्यौता दे र..

फौजी बनने निकले थे घर से, आरक्षित कोचों पर किया कब्जा, आरपीएफ ने उतारा

सेना की भर्ती से लौट रहे युवकों ने किया दादर-अमृतसर पर पथराव  यात्रियों ने की शिकायत ग्वालियर, न.सं.। गुना में हो रही सेना की भर्ती रैली से लौटने वाले युवक रविवार-सोमवार रात को ट्रेन के आरक्षित कोचों में चढ़ गए और यात्रियों को हटाकर सीटों पर कब्जा कर..

स्वदेश की खबर का असर : राजकमल टॉवर मामले में एसडीएम पुनर्विचार आवेदन लगाएंगे

ग्वालियर, विशेष प्रतिनिधि। ओहदपुर के सर्वे क्रमांक 200 के मामले में अपर आयुक्त डी.डी. अग्रवाल द्वारा व्यपवर्तन राशि 16 लाख से घटाकर चार लाख करने ..

दस अध्यापकों ने कराया मुंडन

शिक्षा विभाग में संविलियन और सातवें वेतनमान सहित कई मांगों को लेकर अध्यापकों का आंदोलन विगत कई वर्षों से जारी है। इसी क्रम में रविवार ..

बिना विरोध के पूरी हुई कार्रवाई, रविवार को हटाए 25 अतिक्रमण

उच्च न्यायालय के आदेश के परिपालन में मुरार क्षेत्र में छह नम्बर चौराहा से जडेरूआ बांध होते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग तक अतिक्रमणों को हटाने की ..

सवालों के जवाब क्या अध्यक्ष देंगे!

फरवरी 2018 से इंटर स्टेट ई-बिल लागू होने के सिलसिले में म.प्र. चेम्बर आॅफ कॉमर्स में आयोजित कार्यशाला में सदस्यों द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब नहीं दिए गए। पदाधिकारियों ने सदस्यों को यह कहकर रोक दिया कि यह बिल अभी..

तीन साल तक चुनाव नहीं लड़ सकते समीक्षा अंजलि व शम्मी शर्मा

ग्वालियर/विशेष प्रतिनिधि। नगर निगम में 46 लाख रुपए की आर्थिक सहायता बांटने का मामला लोकायुक्त में दर्ज हो जाने के बाद नगरीय विकास विभाग ने एक आदेश जारी कर पूर्व महापौर  समीक्षा गुप्ता, पूर्व नेता प्रतिपक्ष शम्मी शर्मा और पूर्व पार्षद डॉ. अंजलि रायजाद..

अब टिकट के लिए लाइन में नहीं लगना पड़ेगा

एटीवीएम में तैनात किए सेवानिवृत्त रेल कर्मचारी, पहले दिन ही कर्मचारी का कार्ड हुआ गायब ग्वालियर,न.सं.। जनरल काउंटर पर लगी लंबी कतार से राहत देने रेलवे ने स्टेशनों में एटीवीएम (आॅटोमेटिक टिकट वेंडिंग मशीन) लगाई है। इन मशीनों से टिकट लेने वाले यात्रियों से..

अपर आयुक्त ने पाक-साफ घोषित कर दिया विवादास्पद बिल्डर को

ग्वालियर, विशेष प्रतिनिधि। बहुचर्चित राजकमल बिल्डर मामले में अपर आयुक्त द्वारा जारी एक आदेश से नया मोड़ आ गया है। एसडीएम और अपर कलेक्टर के आदेश.....

‘रामकृष्ण विद्या मन्दिर छात्र-छात्राओं को बलिष्ठ बनाते हैं’

आरकेव्हीएम में स्वामी विवेकानंद जयंती पर खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन ग्वालियर, न.सं.। स्वामी विवेकानंद जी की 156वीं जयंती के अवसर पर रामकृष्ण विद्या मंदिर शारदा बालग्राम के तत्वावधान में गुरूवार को विभिन्न खेलकूद प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। कार्..

रघुपति राघव राजाराम, कुलपति को सद्बुद्धि दे भगवान

अभाविप ने किया हंगामा, कहा-जबरन वसूला जा रहा पंजीयन शुल्क ग्वालियर, न.सं.। राजा मानसिंह तोमर संगीत एवं कला विश्वविद्यालय में संस्कृति विभाग के निर्देशों पर आयोजित की जा रही राष्टÑीय कलाबोध कार्यशाला विवादों में आ गई है। कार्यशाला में छात्रों से नि..

नोटबंदी के बाद ग्वालियर में 406 खातों में एक करोड़ से अधिक जमा

ग्वालियर को मिला 265 करोड़ का लक्ष्य ग्वालियर, न.सं.। नोटबंदी के उपरांत मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ में 2.72 लाख नए आयकरदाता जुड़े हैं जबकि हमारा लक्ष्य छह लाख बीस हजार नए आयकरदाताओं को जोड़ने का है। नोटबंदी के बाद ग्वालियर में पहले से अधिक 406 लोगों ने आयकर रिटर्न..

छात्र संगठन अध्यक्ष ने किया छात्रा के साथ दुष्कर्म

नर्सिंग छात्र संगठन के अध्यक्ष ने पहले नर्सिंग छात्रा को कार में घुमाया और फिर उसे कमरे में बंधक बनाकर जबरन उसके साथ दुष्कर्म कर दिया और जान.......

शंकराचार्यजी ने चारों दिशाओं से भारत को जोड़ा : मुख्यमंत्री

एकात्म यात्रा का भव्य आयोजन, पादुका पूजन के साथ हुआ शुभारंभ, फूलबाग पर उमड़ा जनसमुदाय ग्वालियर,विशेष प्रतिनिधि। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कहा कि आदि शंकराचार्य साक्षात शिव का रूप हैं, उन्होंने भारत को चारों दिशाओं से जोड़ने का काम किया। वे त्रिवे..

स्वाइन फ्लू का मरीज सामने आते ही अस्पताल अलर्ट

मंगलवार को शहर में स्वाइन फ्लू का मरीज सामने आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। स्वाइन फ्लू को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया है। इसको लेकर शहर के सभी अस्पतालों में टेमी फ्लू दवा पहुंचाने ..

निःशुल्क ब्लड कॉल सेंटर शिप्रा हैल्थ फाउण्डेशन को किया सम्मानित

ग्वालियर। विगत दिवस रविवार को मानव उत्थान के लिए कार्यरत साक्षी सोशल वेलफेयर सोसायटी ग्वालियर के द्वारा रक्तदाता सम्मान समारोह एवं वार्षिक ..

अंकसूची लेने आए छात्र ने स्टेशन पर बिताई रात

ग्वालियर, न.सं.। जीवाजी विश्वविद्यालय में पहुंच रहे छात्र-छात्राओं की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है। विवि में दूर-दराज से पहुुंच रहे छात्रों को मजबूरन भूखे प्यासे स्टेशन पर रात गुजारनी पड़ रही है। उसके बाद भी विवि के अधिकारी छात्रों की परेशानी दूर ..

विवेकानंद जी के विचारों को आगे बढ़ा रहा है संघ: सुप्रदीप्तानंद जी

ग्वालियर, न.सं.। भारत सहित अन्य देशों में लगभग छह प्रतिशत आबादी शारीरिक रूप से बाधित है। भारत में तीन करोड़ बाधित आबादी चिन्हित है। परिवार में ..

टेकनपुर स्थित झील के किनारे बने इस भवन में रुकेंगे प्रधानमंत्री मोदी

ग्वालियर। तीन दिन दिवसीय ऑल ऑल इंडिया पुलिस डीजी/आईजी कॉन्फ्रेंस की मेजबानी का मौका इस बार ग्वालियर से 32 किलोमीटर दूर टेकनपुर स्थित BSF अकादमी को मिला है। यह कॉन्फ्रेंस शनिवार से शुरू हो गई। रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इसमें शामिल होंगे। ..

स्वाइन फ्लू दे सकता है दस्तक नहीं करा सके डेथ आॅडिट

अंचल में सर्दी बढ़ने के साथ ही डेंगू का प्रकोप भी खत्म हो गया है, लेकिन मौसम में परिर्वतन होने के साथ ही स्वाइन फ्लू दस्तक दे सकता है, क्योंकि तापमान 22 ..

नाबालिग की रेप और हत्या के दोषी को दी गई फांसी की सजा पर रोक

नई दिल्ली/ग्वालियर। सुप्रीम कोर्ट ने मध्यप्रदेश हाईकोर्ट द्वारा एक नाबालिग के साथ रेप और उसकी हत्या के दोषी को दी गई फांसी की सजा पर रोक लगा दी है। चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा की अध्यक्षता वाली बेंच ने दोषी वीरेंद्र कुमार की याचिका पर सुनवाई करते हुए मध्यप्र..

तीन तलाक के फैसले पर मुस्लिम महिलाओं ने तोमर को दिया धन्यवाद

ग्वालियर, विशेष प्रतिनिधि। केन्द्रीय ग्रामीण विकास,पंचायती राज एवं खनन मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर से उनके रेसकोर्स रोड स्थित 29 नंबर शासकीय आवास  पर मुस्लिम महिलाओं ने मुलाकात कर तीन तलाक पर मोदी सरकार द्वारा बढ़ाए जा रहे कदमों के लिए बधाई दी और उन्हें..

केन्द्रीय मंत्री ने किया ग्वालियर व्यापार मेला का शुभारंभ मेला के विकास में व्यापारियों का योगदान: तोमर

ग्वालियर, न.सं.। ग्वालियर व्यापार मेला सांस्कृतिक एकता और भाईचारे का प्रतीक है। मेला के विकास में सबसे बड़ा योगदान छोटे-बड़े व्यापारियों का है। मेला में अगर व्यापारी नहीं आएंगे तो मेला का महत्व ही समाप्त हो जाएगा। मेला की प्रगति के लिए हम सभी को मिलकर प्रया..

कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे को झूठे मामले में फंसाने वाले SDOP के खिलाफ जांच के आदेश

ग्वालियर/भोपाल। भ्रष्टाचार और पद के दुरूपयोग करने के मामले में फंसे भिंड जिले के अटेर से पूर्व एसडीओपी इंद्रवीर सिंह भदौरिया के खिलाफ गृह विभाग ने जांच के आदेश दे दिए है। पुलिस महानिदेशक आरके शुक्ला ने शिकायत पर संज्ञान लेते हुए जांच रिपोर्ट तलब की..

विद्या वही जो मनुष्य को मनुष्य बनाए: अरावकर

कन्या सरस्वती उमावि में शारीरिक प्रकट समारोह आयोजितभैया-बहनों ने दी एक से बढ़कर एक सांस्कृतिक प्रस्तुति ग्वालियर, न.सं.। शिक्षा ऐसी होना चाहिए, जो व्यक्ति को विनम्र बनाए, सेवा का भाव जगाए, मनुष्य को मनुष्य बनाए। जिस शिक्षा से व्यक्ति में इन गुणों का विकास..

जनसुनवाई में किया हितग्राहियों की समस्याओं का निराकरण

ग्वालियर, न.सं.। ग्वालियर विकास प्राधिकरण में बुधवार को हितग्राहियों की समस्याओं का निराकरण करने के लिए जनसुनवाई का आयोजन किया गया, जिसमें आए कई हितग्राहियों ने अपनी समस्याओं को लेकर आवेदन दिए। इस दौरान प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालन अधिकारी व्ही.के. शर्मा ..

पात्र आवेदकों के फार्म अकारण कर दिए निरस्त

एलएनआईपीई में सहायक प्राध्यापकों की भर्ती में भ्रष्टाचार का आरोप ग्वालियर, न.सं.। लक्ष्मीबाई राष्ट्रीय शारीरिक शिक्षा संस्थान में रिक्त 19 पदों के लिए जारी सहायक प्राध्यापकों की भर्ती प्रक्रिया में आवेदन करने वाले कुछ अभ्यर्थियों ने एलएनआईपीई प्रबंधन पर ..

तेल कारोबारी के सत्तर लाख के चेक हुए बाउंस

ग्वालियर, विशेष प्रतिनिधि। तेल कारोबारी से प्रॉपर्टी के बाजार में उतरे शख्स द्वारा जारी किए गए 70 लाख रुपए राशि के तीन अलग-अलग चैक बाउंस हो गए हैं। इसके बाद लेनदार कारोबारी द्वारा कानूनी नोटिस देने के बाद मामला अदालत में परिवाद पत्र के माध्यम से दायर किया..

क्वालिटी काउंसिल ऑफ इंडिया के सर्वे में ग्वालियर ओडीएफ घोषित

भोपाल/ग्वालियर। स्वच्छ भारत अभियान के तहत मध्य प्रदेश के 33 जिलों को क्वालिटी काउंसिल ऑफ इंडिया के सर्वे में ओडीएफ घोषित किया गया है। क्वालिटी काउंसिल ऑफ इंडिया द्वारा 29 व 30 दिसम्बर को शहर में ओडीएफ निरीक्षण कराया गया था। जिसमे ग्वालियर जिले को ओडीएफ ..

संदिग्ध हालातों में गोली लगने से किशोरी की मौत

आत्महत्या और हत्या में उलझी पुलिस, विवेचना प्रारंभ ग्वालियर, न.सं.। संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से किशोरी की मौत हो गई। किशोरी घायल हालत में छत पर पड़ी मिली थी। परिजन उसे निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। गोली किन परिस..

छत पर सजे सौर ऊर्जा के पैनल फिर भी लाखों का बिजली बिल चुका रहा है जिलाधीश कार्यालय

ग्वालियर, न.सं.। ग्वालियर जिले के विभिन्न शासकीय कार्यालयों में सौर ऊर्जा से बिजली तैयार कर उपयोग किए जाने के क्रम में ग्वालियर जिलाधीश कार्यालय में किया गया प्रथम प्रयोग ही विफल होता नजर आने लगा है। यहां करीब तीन माह पूर्व सोलर सिस्टम का कार्य पूरा हो जा..

नागरिक सहकारी बैंक ने नव वर्ष पर ऋण ब्याज दरों में की कटौती

ग्वालियर, न.सं.। सहकारिता क्षेत्र के अंतर्गत कार्यरत ग्वालियर संभाग की नागरिक सहकारी बैंक मर्यादित ग्वालियर ने नव वर्ष के अवसर पर औद्योगिक एवं व्यापारिक ऋणों के लिए नगद साख सुविधा, अधिविकर्ष सुविधा, टर्म ऋणों पर वर्तमान ब्याज दर में 1.50 प्रतिशत तक ब्या..

कलेक्टर के पत्रों को तरजीह नहीं दे रहे निगमायुक्त

सीएम हाउस की समीक्षा का भय नहीं ग्वालियर, विशेष प्रतिनिधि। लगता है निगमायुक्त, जिलाधीश से वरिष्ठ हैं, इसलिए उनके पत्रों को कोई तबज्जो नहीं दे रहे। निगम के  तीन अधिकारियों की जांच के सिलसिले में कलेक्टर के अलावा अपर कलेक्टर भी लगातार निगमायुक्त को ..

प्रधानमंत्री और गृह मंत्री की प्रस्तावित यात्रा को लेकर कलेक्टर ने लिया तैयारियों का जायजा

ग्वालियर। ग्वालियर के टेकनपुर बीएसएफ अकादमी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह की प्रस्तावित यात्रा को देखते हुए कलेक्टर राहुल जैन एवं पुलिस अधीक्षक डॉ. आशीष ने सोमवार को बीएसएफ टेकनपुर अकादमी पहुँचकर आयोजन की पूर्व तैया..

केंद्रीय मंत्री तोमर को समर्पित कैलेंडर विमोचित

ग्वालियर, न.सं.। सोमवार एक जनवरी को जलविहार स्थित महापौर कार्यालय के उद्यान में आयोजित कार्यक्रम में केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर को समर्पित कैलेंडर का विमोचन किया गया। विमोचन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मदन मोहन गुप्ता  (राज्य मंत्री दर्जा)..

घाटीगांव में सोनचिरैया और कूनो में नहीं आ पाए बब्बर शेर

दिनेश शर्मा/ग्वालियर। वन विभाग के लाख प्रयासों के बाद भी न तो घाटीगांव अभयारण्य में सोनचिरैया के दर्शन संभव हो पाए और न ही गुजरात से श्योपुर जिले के कूनो अभयारण्य में बब्बर शेर आ पाए। अब घाटीगांव अभयारण्य से जहां 25 राजस्व गांवों को अलग करने की कवायद शु..

कार्रवाई के दौरान बंद हुईं क्लीनिक फिर से खुलीं

ग्वालियर, न.सं.। शहर में इन दिनों झोलाछाप चिकित्सकों के विरूद्ध की जा रही छापेमार कार्रवाई सवालों के घेरे में है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा कार्रवाई के नाम पर सिर्फ खाना-पूर्ती की जा रही है, जिसके चलते शहर में झोलाछाप चिकित्सक बैखोफ अपनी क्लीनिक संचालित कर ल..

ग्वालियर व्यापार मेले में सुंदरकांड के साथ डिज्रीलैंड शुरू

ग्वालियर। ग्वालियर व्यपार मेले में इस बार एक और मेला डिज्नीलैंड भी लगाया गया है। इसका शुभारंभ धार्मिक कार्यक्रम के साथ हो गया। डिजनीलैंड मेला बच्चों महिलाओं और युवाओं को ध्यान में रखकर उनके मनोरंजन के लिए पानी की टंकी के नीचे लगाया गया है। उक्त जानकारी..

कांग्रेस के दिवंगत नेताओं को नहीं मिलेंगे रचना टॉवर में आवास!

ग्वालियर, विशेष प्रतिनिधि।  भोपाल के रचना टॉवर में सांसदों, विधायकों  पूर्व सांसद और विधायकों के लिए आवासों का निर्माण किया जा रहा है, इसके लिए जनप्रतिनिधियों द्वारा पंजीयन भी कराए गए हैं, लेकिन कांग्रेस से जुड़े दिवंगत पूर्व सांसदों एवं विधायकों..

सरस्वती शिशु मन्दिर केदारधाम में शारीरिक प्रकटोत्सव का हुआ आयोजन

किसी ने आग में कूदकर तो किसी ने योग पिरामिड बनाकर किया साहसिक प्रदर्शन ग्वालियर, न.सं.। सरस्वती शिशु मन्दिर (सीबीएसई) केदारधाम में रविवार को शारीरिक प्रकटोत्सव का आयोजन किया गया। इस आयोजन में किसी भैया ने आग में कूदकर तो किसी ने योग पिरामिड बनाकर साहसिक ..

मुंगावली में खिलेगा कमल, ताकत है तो लगा रहे हैं: प्रभात झा

अशोकनगर/ग्वालियर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं सांसद प्रभात झा ने कहा कि हम मुंगावली और कोलारस दोनों सीटों पर हमारी .......

साक्षी और बबीता का कॉमनवेल्थ में चयन

नई दिल्ली । ओलम्पिक कांस्य पदक विजेता पहलवान साक्षी मलिक को चयन ट्रायल के बाद आॅस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में अगले साल होने वाले राष्ट्रमंडल खेलों के लिए भारतीय महिला कुश्ती टीम में चुन लिया गया है। साक्षी (62 किग्रा.) के अलावा 2018 राष्ट्रमंडल खेलों के..

केन्द्रीय गृह मंत्री की महापौर सहित जनप्रतिनिधियों ने की अगवानी

ग्वालियर। देश के गृह मंत्री राजनाथ सिंह शनिवार को अल्प प्रवास पर ग्वालियर पहुंचे थे। विमानतल पर ग्वालियर के महापौर विवेक नारायण शेजवलकर सहित जनप्रतिनिधियों ने उनकी अगवानी की। इस मौके पर पुलिस एवं प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।  केन्द्रीय गृ..

बेवजह अधिकारी मत बनाओ, लापरवाही सामने आई तो कौन जिम्मेदार होगा

जीवाजी विश्वविद्यालय में मुख्यमंत्री हेल्पलाइन की शिकायतों का एल-1 स्तर पर निरारकण करने के लिए अधिकारी नियुक्ति किए जाने को लेकर परीक्षा नियंत्रक सहित कर्मचारियों ने आपत्ति दर्ज कराई है।..

शिक्षा, संस्कार और संस्कृति के लिए समर्पित हैं सरस्वती शिशु मंदिर के स्कूल

किलागेट स्थित सरस्वती शिशु विद्या मंदिर उच्चतर माध्यमिक विद्यालय (बादलगढ़) में शुक्रवार को शारीरिक प्रकट उत्सव का आयोजन किया गया।..

‘मऊ’ से हर दिन सवा करोेड़ का पत्थर चुरा रहा है माफिया

ग्वालियर का सबसे अच्छी गुणवत्ता वाला काला पत्थर उगलने वाली मऊ (शताब्दीपुरम) की खदानों से प्रतिबंध के बावजूद प्रतिदिन करीब सवा करोड़ रुपए से अधिक कीमत का पत्थर चुराया जा रहा.....

तीन वर्षों के लिए वार्षिकोत्सव पर रोक

गजराराजा चिकित्सा महाविद्यालय में विगत दिवस खेल प्रतियोगिता के दौरान जूनियर व सीनियर छात्रों के बीच हुए उपद्रव के मामले में गुरूवार को कॉलेज काउंसिल की आपात बैठक बुलाई गई।..

यात्रियों से मनमाना किराया वसूली के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी, परिवहन आयुक्त ने दिए निर्देश

बसों में ज्यादा किराया वसूलने को लेकर परिवहन आयुक्त डॉ. शैलेन्द्र श्रीवास्तव ने ग्वालियर जिला परिवहन अधिकारी और प्रभारी अधिकारी उड़नदस्ता को ज्यादा किराया वसूलने वाले चालकों पर कार्रवाई.....

रजिस्ट्री में स्टाम्प शुल्क का गोलमाल, 18 लाख की अंतर राशि जमा करें

जमीन खरीदार पंजीयन विभाग की मिली भगत से राज्य शासन को लाखों करोड़ों की चपत लगा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला जिलाधीश कार्यालय के पास बेशकीमती जमीन के विक्रयपत्र का है.....

तीन साल से खराब पड़े हैं रोकड़ संग्रह केन्द्रों के सीसीटीवी

मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कम्पनी शहर वृत्त ग्वालियर के रोकड़ संग्रह केन्द्रों (कैश काउंटरों) पर सुरक्षा की दृष्टि से लगाए गए सीसीटीवी पिछले करीब तीन साल से खराब पड़े हुए हैं.....