Bahraich Violence: बहराइच हिंसा में 52 दंगाई गिरफ्तार , इंटरनेट सेवा अभी भी बंद, संवेदनशील इलाकों में चेकिंग जारी

बहराइच हिंसा में 52 दंगाई गिरफ्तार

बहराइच हिंसा में 52 दंगाई गिरफ्तार

52 Rioters Arrested in Bahraich Violence : लखनऊ। बहराइच में हुई हिंसा के मामले में अब तक पुलिस ने 52 उपद्रवियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने दो और नए मुकदमे दर्ज किये हैं। एसपी बहराइच वृंदा शुक्ला ने बताया कि संवेदनशील इलाकों में उच्च अधिकारियों के साथ गश्त की जा रही है। वीडियो फुटेज के आधार पर उपद्रवियों को चिन्हित कर गिरफ्तारी के लिए छापे मारे जा रहे हैं।

पीड़ितों से मिले सीएम योगी

बहराइच में हुई सांप्रदायिक हिंसा मामले में सीएम योगी ने जांच के लिए पुलिस प्रशासन को सख्त निर्देश दिए हैं। उन्होंने मंगलवार 15 अक्टूबर को पीड़ित परिवार से मुलाकात कर इस घटना पर शोक व्यक्त किया और न्याय दिलाने का भरोसा दिया। राज्य में सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए मोबाइल और इंटरनेट सेवा अभी भी बंद है।

सीएम योगी के निर्देश के बाद पुलिस ने हिंसा से प्रभावित इलाकों को नौ सेक्टर में विभाजित कर लिया है। पुलिस द्वारा हिंसा प्रभावित क्षेत्रों की पल-पल की गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है। पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारियों की दो शिफ्टों में तैनात किया गया है। इन इलाकों में आने-जाने वालों की चेकिंग और पूछताछ जारी है।

उपद्रवियों को भेजा गया जेल

बहराइच की एसपी वृंदा शुक्ला ने बताया कि अब तक करीब 52 उपद्रवियों को जेल भेजा जा चुका है। उन्होंने बताया कि इस घटना में शामिल उपद्रवियों की पकड़कर उनकी हिस्ट्री निकाली जा रही है। पुरे शहर में लगातार फोर्स मूमेंट कर रही है और संदिग्ध गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है।

एडीजी लॉ एंड आर्डर अभिताभ यश ने बताया कि पूरे शहर के साथ प्रभावित इलाकों में लगातार फोर्स का मूमेंट हो रहा है। इसके अलावा कुछ संदिग्धों पर विशेष टीम द्वारा नजर रखी जा रही है। बहराइच में अतिरिक्त वरिष्ठ अधिकारी सेक्टरवार गश्त कर रहे हैं।

Tags

Next Story