परंपरागत भारतीय परिधान बने युवतियों के आकर्षण का केंद्र

परंपरागत भारतीय परिधान बने युवतियों के आकर्षण का केंद्र

परंपरागत भारतीय परिधान बने युवतियों के आकर्षण का केंद्र

  • दो दिवसीय ऑल क्वींस फैशन एंड लाइफ स्टाइल प्रदर्शनी शुरु

  • नामचीन डियाजनर्स ने लगाए स्टाॅल्स

आगरा। जरदोजी, दबका, गोटा पत्ती के सूट, लखनवी चिकिनकारी सूट और लेटेस्ट ज्वैलरी के साथ में स्टाइलिश गाउन, डिजाइनर क्लच, बैग व एक्सेसरीज की विभिन्न रेंज नगर की युवतियों के लिए आकर्षक का केंद्र बनी रहीं। शुक्रवार को कुछ ऐसा ही नजारा ‘ऑल क्वींस फैशन एंड लाइफ स्टाइल प्रदर्शनी’ में दिखाई दिया।

ऑल क्वींस फैशन एंड लाइफ स्टाइल प्रदर्शनी का उद्घाटन करती एडीए वीसी मनीषा त्रिघाटिया व संस्था अध्यक्ष पर्णिका गर्ग।

प्रदर्शनी में पहली बार लेवल रितु कुमार का कलैक्शन

दो दिवसीय प्रदर्शनी के पहले दिन परंपरागत वस्त्रों के साथ स्पिंग समर कलैक्शन ने नगर की महिलाओं के दिल को जीत लिया। प्रदर्शनी का उद्घाटन एडीए वीसी मनीषा त्रिघाटिया ने किया। रेडिसन ब्लू में आयोजित प्रदर्शनी में पहली बार मशहूर डिजाइन लेवल रितु कुमार का कलैक्शन व तंत्रा वाॅय रतना जैन जो कि बाॅलीबुड ऐक्र्टस्र सोनाशी सिन्हा की डिजायनर हैं, उन्होंने अपना लैटेस्ट कलैक्शन प्रस्तुत किया।

देशभर के डिजानर ले रहें है हिस्सा

प्रदर्शनी में दिल्ली के अंशुल व अर्पूवा का वेस्टन आउटफिट, गुजरात की अमिता के गहनें, कानपुर के सुमित रायजादा व जयपुर की समिता सेठी के मैचिंग सूट, सुरभी शाह के गोटा पत्ती, मुंबई की वेस्टन आउटफिट, कोलकाता की शर्मिता मुरादा, लखनऊ की निधिका गोयल की की चिकिन कारी आदि खास रहे।

कैप्शन-प्रदर्शनी में डिजायनर्स के कलैक्शन्स को देखती महिलाएं।

मंदबुद्धि छात्रों के उत्पादों ने मोहा मन

आॅल क्वीन प्रदर्शनी में टिसर्य मंदबुद्धि संस्थान के बालकों ने भी अपने उत्पादों की एक स्टाॅल लगाई है। बालकों ने ऐनवलप, कांच के सामान व हस्तशिल्प की विभिन्न कलाकृतियों को प्रदर्शित किया। प्रदर्शनी में संस्था द्वारा जुम्बा डांस का भी आयोजन किया गया। जिसमें प्रदर्शनी देखने आए सभी आयु वर्ग के लोगों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। प्रदर्शनी देखने आए सभी अतिथियों का स्वागत आॅल क्वीन संस्था की अध्यक्ष पर्णिका गर्ग ने दिया व आभार सुमति अग्रवाल, पूजा अग्रवाल व प्राची गर्ग ने दिया।

Next Story