फिक्सिंग मामले में चार बॉलीवुड की हस्तियां शक के दायरे में

Update: 2013-05-22 00:00 GMT

नई दिल्ली। आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में एक के बाद क सनसनीखेज खुलासे हो रहे है। सूत्रों के हवाले से यह कहा जा रहा है कि इस मामले में चार और बॉलीवुड की हस्तियां शक के दायरे में हैं।
वहीं, आईपीएल-6 में सट्टेबाजी और फिक्सिंग के आरोप में गिरफ्तार अभिनेता विंदु दारा सिंह ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। उनके घर से 2 मोबाइल फोन और एक लैपटॉप बरामद किया गया है। पुलिस इस मामले में बुकी संजय और पवन की तलाश कर रही है। पुलिस के मुताबिक दोनों बुकीज विंदु दारा सिंह से जुड़े हुए हैं। विंदु को मुंबई क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को गिरफ्तार किया था और उनसे इस मामले में पूछताछ जारी है।
सूत्रों की मानें तो इस मामले में बॉलीवुड की चार और हस्तियां भी शक के दायरे में है। एक अभिनेता जो फिल्म निर्माता भी है, वह जांच के घेरे में है। एक फिल्म संगीतकार भी आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में संदिग्ध है। इस तरह से आईपीएल में फिक्सिंग की फांस अब बॉलीवुड तक जा पहुंची है। गौरतलब है कि आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में विंदु 19वें ऐसे व्यक्ति हैं जिन्हें इस मामले में गिरफ्तार किया गया है।
इस मामले में सबसे पहले राजस्थान रॉयल्स टीम के तीन खिलाड़ी श्रीसंत, अजीत चंडीला, अंकित चव्हाण को कम से कम तीन आईपीएल मैचों में कथित तौर पर स्पॉट फिक्सिंग में शामिल रहने के आरोप में 15 मई की रात को गिरफ्तार किया था। बताते चलें कि मामले में श्रीसंत के मित्र जीजू जनार्दन को भी गिरफ्तार किया।


Similar News