यूसुफ पठान जैसी पारी का केवल स्वप्न ही देखा था: गंभीर

Update: 2014-05-25 00:00 GMT

कोलकाता | यूसुफ पठान ने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से क्रिकेट प्रशंसकों को स्तब्ध कर दिया और कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने कहा कि उन्होंने इस तरह तरह की शानदार पारी का केवल ख्वाब ही देखा था। पठान की 22 गेंद में 72 रन की पारी से केकेआर ने 161 रन का लक्ष्य 14.2 ओवर में हासिल कर सनराइजर्स हैदराबाद को चार विकेट से हराकर अंक तालिका में दूसरा स्थान हासिल किया।
गंभीर ने मैच के बाद कहा, मैंने अपने करियर में इस तरह की पारी नहीं देखी। यह अविश्वसनीय बल्लेबाजी थी, मैंने इसके बारे में केवल स्वप्न में ही सोचा था लेकिन आज मैंने इसे सच में देखा। उन्होंने कहा, हम यह मैच 15.2 ओवर में खत्म करना चाहते थे, हम इसलिए ही क्रिकेट खेलते हैं। हमने गेंदबाजी में अच्छी शुरुआत नहीं की और कुछ महत्वपूर्ण कैच छोड़े। लेकिन अब यह नकारात्मक चीजों के बारे में बात करने का समय नहीं है, मैंने इस तरह की पारी कभी नहीं देखी। मैन ऑफ द मैच यूसुफ पठान ने कहा कि यह उनकी टी20 में सर्वश्रेष्ठ पारी है।
पठान ने कहा, मैं सही समय पर फॉर्म में आया। जब गेंद बल्ले के बीच में आती है और लंबी दूरी तक जाती है तो यह सुखद अहसास होता है। राजस्थान के लिए मेरी शतकीय पारी अच्छी पारी थी, लेकिन मैं रन आउट हो गया था और हम मैच नहीं जीत सके थे। उन्होंने कहा, लेकिन इस बार हम जीत गये और यह मेरी सर्वश्रेष्ठ पारी लग रही है। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेरेन सैमी ने कहा, काश मैं भी इसी तरह बल्लबाजी कर सकता। पूरा श्रेय युसुफ को जाता है। शानदार हिटिंग। हम इस टूर्नामेंट में निरंतर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके। 

Similar News