पानी भरने के विवाद पर युवक पर जानलेवा हमला

Update: 2016-03-17 00:00 GMT

कोंच/उरई। कैलिया में सरकारी हैण्डपम्प से पानी भरने को लेकर हुये विवाद में दंबगो द्वारा एक युवक को बेरहमी से मारपीट कर बुरी तरह लहूलुहान कर दिया गया। जब युवक का भाई उसे बचाने आयातो दंबगो ने उसे भी दौड़ा दिया। घायल युवक के परिजनों द्वारा गंभीर हालत में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। जहंा से घायल को जिला चिकित्सालय के लिये रेफर कर दिया गया। इस मामले में पुलिस ने घायल के भाई की तहरीर पर आरोपियों केविरूद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, वीरपाल पुत्र नंदराम निवासी ग्राम कैलिया ने तहरीर देकर बताया कि उसके भाई रामनरेश पुत्र नंदराम, बाबू वर्मा के मकान के पास लगे सरकारी हैण्डपम्प पर जब पानी भरने के लिये गया तो बाबू वर्मा ने उसे पानी भरने से मना किया, जिस पर उसके भाई ने बाबू वर्मा से कहा कि हैण्डपम्प सरकारी है लिहाजा वह पानी भरेगा। जिस पर मनोज पुत्र वीरेन्द्र, मलखान पुत्र बाबू वर्मा, पूरन, मनोज आदि एक राय होकर लाठी डण्डो से उसे मारने पीटने लगे। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया तथा पैर की हडडी टूट गयी। जब उपरोक्त लोग उसके भाई की पिटाई कर रहे थे।

तो वह स्वंय चीख पुकार सुनकर भाई को बचाने के लिये गया तो उपरोक्त लोगो द्वारा उसे भी जानमाल की धमकी दी गयी तथा कहा कि यहंा से भाग जा वरना रामनरेश की तरह तेरा भी हाल कर देंगे। दिनांक 14-3-2016 की यह घटना है। घायल भाई को उसने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कोंच में भर्ती करवाया। जहंा से चिकित्सको ने उसकी नाजुक हालत को देखते हुये जिला चिकित्सालय उरई के लिये रेफर कर दिया। भाई की हालत खराब होने के चलते वह दो रोज तक शिकायत दर्ज नही करा सका। पुलिस ने वादी की तहरीर के आधार पर आरोपियों के विरूद्ध मामला दर्ज कर जांच प्रारम्भ कर दी।

Similar News