रन फॉर इंडिया मैराथन में दौड़े सैकड़ों युवा

Update: 2017-01-23 00:00 GMT

भोपाल| भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पाण्डे के नेतृत्व में रविवार को भोपाल के टी.टी. नगर स्टेडियम में 'रन फॉर इंडिया मैराथन का आयोजन हुआ, जिसमें सैकड़ों युवाओं ने केन्द्र एवं प्रदेश सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का संकल्प लिया। मैराथन का शुभारंभ पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता व सांसद आलोक संजर एवं मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे ने किया।

मैराथन में युवाओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा चलाए जा रहे डिजिटल इंडिया, स्टार्ट-अप इंडिया, स्टैंड-अप इंडिया, मेक इन इंडिया और प्रदेश सरकार की विभिन्न योजनाओं पर केन्द्रित तख्तियां हाथों में थाम रखी थी। मोर्चा के जिला अध्यक्ष अंशुल तिवारी ने अतिथियों का स्वागत किया। मैराथन टीटी नगर से प्रारंभ होकर विभिन्न मार्गों से होते हुए पुन: स्टेडियम पहुंची।

अभिलाष पाण्डे ने बताया कि मोर्चा द्वारा युवाओं के प्ररेणास्रोत स्वामी विवेकानंद की जयंती 12 जनवरी से प्रदेश के सभी संगठनात्मक 56 जिलों में 'रन फॉर इंडिया मैराथन का आयोजन किया जा रहा है। इसी कड़ी में आज मैराथन में मोर्चा के कार्यकर्ता एवं युवा खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कैशलेस इकानोमी, डिजिटल इंडिया, स्टार्ट-अप इंडिया, स्टैंड-अप इंडिया और स्वच्छता अभियान के समर्थन में आयोजित एक दौड़ देश के लिए में भाग लिया। मैराथन के माध्यम से प्रदेश भर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा युवाओं के लिए चलाए जा रहे कार्यक्रम एवं योजनाओं का प्रचार-प्रसार किया जा रहा है।

Similar News