Kalki 2898 AD: रिलीज से पहले कल्कि ने एडवांस बुकिंग में की बंपर कमाई, मिला जबरदस्त रिस्पांस

फिल्म के रिलीज होने से पहले ही फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। आंकड़ों के अनुसार फिल्म ने कमाई में करोड़ों के झंडे गाड़ दिए है।

Update: 2024-06-07 13:48 GMT

Kalki 2898 AD: बॉलीवुड की धमाकेदार फिल्मों में से मोस्ट अवेटेड फिल्म Kalki 2898 AD को लेकर सोशल मीडिया पर बज है वहीं जून महीने के अंत में 27 जून को इस फिल्म को रिलीज कर दिया जाएगा। इस फिल्म में साउथ स्टार प्रभास, बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की तिकड़ी नजर आएगी। फिल्म के रिलीज होने से पहले ही फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। इससे मिले आंकड़ों के अनुसार फिल्म ने कमाई में करोड़ों के झंडे गाड़ दिए है।

रिलीज से पहले फिल्म को मिला अच्छा रिस्पांस

मिली रिपोर्ट के अनुसार मोस्ट अवेटेड फिल्म कल्कि को 24 घंटे में ही यूएसए में 1.1 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग की है। यहां फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' के अब तक 4200 टिकट बिक चुके हैं। बता दें कि फिल्म की एडवांस बुकिंग फिलहाल केवल 116 सिनेमा घरों में ही खुली हुई है। लेकिन फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। यूएसए में 'कल्कि 2898एडी' 26 जून को रिलीज होगी और भारत में 27 जून को रिलीज होगी। वहीं पर फिल्म का ट्रेलर 10 जून को रिलीज होगा जिसे लेकर फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

600 करोड़ है फिल्म का बजट 

यहां पर फिल्म कल्कि 2898एडी' की बात की जाए तो इस फिल्म का बजट करीबन 600 करोड़ का है जिसके ब्लॉकबस्टर होने को लेकर उम्मीद जताई जा रही है। वहीं पर इस फिल्म को निर्देशक नाग अश्विन ने निर्देशित किया है। साई फाई प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म में खास बात यह है कि, प्रभास और दीपिका पहली बार बड़े पर्दे पर रोमांस करते दिखाई देंगे। बताते चलें कि इस 'कल्कि 2898 एडी' में एक्टर अमिताभ बच्चन महाभारत के एक महत्वपूर्ण पात्र 'अश्वत्थामा' का किरदार निभाते नजर आएंगे। वहीं पर इस फिल्म को कई भाषाओं में पैन इंडिया में रिलीज किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News