नए साल का स्वागत करने के लिए करीना कपूर, सैफ अली खान स्विट्जरलैंड में तैयार हुए; जेह और तैमूर पारिवारिक तस्वीर के लिए शामिल हुए

अवसर का जश्न मनाने के लिए तैयार हुए थे। फोटोग्राफर बनते ही करीना ने मिरर सेल्फी खींच लीं। यह भी पढ़ें: करीना कपूर स्विट्जरलैंड में नताशा पूनावाला के साथ मस्ती कर रही हैं

Update: 2024-01-01 07:21 GMT

करीना कपूर और उनका परिवार अपने वार्षिक नए साल की छुट्टियों के लिए स्विट्जरलैंड में हैं। 2024 का स्वागत करने के कुछ घंटों बाद, उन्होंने अपने होटल के कमरे से सैफ अली खान, तैमूर और जहांगीर की झलकियाँ देखीं, जो इस अवसर का जश्न मनाने के लिए तैयार हुए थे। फोटोग्राफर बनते ही करीना ने मिरर सेल्फी खींच लीं। यह भी पढ़ें: करीना कपूर स्विट्जरलैंड में नताशा पूनावाला के साथ मस्ती कर रही हैं

करीना कपूर, सैफ 2024 के लिए तैयार

खास रात के लिए करीना एथनिक परिधान में नजर आईं। सफेद टक्सीडो में सैफ बेहद खूबसूरत लग रहे थे। पहली तस्वीर में, करीना ने सैफ की एक स्पष्ट तस्वीर खींची, जब वह दर्पण के सामने अपनी टाई ठीक कर रहे थे। पोस्ट में लिखा था, “क्या आप तैयार हैं? हम हैं।"

पटौदी परिवार की तस्वीर

इसके बाद एक फुल-फैमिली फोटो आई जिसमें केवल सैफ और करीना पोज देते नजर आए। जहां उनका बड़ा बेटा तैमूर अली खान अपने बालों को स्टाइल करने में व्यस्त लग रहा था, वहीं छोटा जेह उलझन में दिख रहा था। फोटो शेयर करते हुए करीना ने दिल वाले इमोजी के साथ कैप्शन में लिखा, “फ्रेम्ड 31-12-2023।”

2012 में शादी के बंधन में बंधने के बाद से करीना लगभग हर साल सैफ के साथ स्विस आल्प्स में गस्टाड का दौरा करती हैं। स्विट्जरलैंड जाने से पहले, उन्होंने और उनके परिवार ने क्रिसमस सप्ताह के आसपास लंदन में कुछ समय बिताया। करीब दो हफ्ते पहले उन्हें छुट्टियां मनाने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचते देखा गया था.

स्विट्जरलैंड में करीना

गुरुवार को करीना ने स्विस आल्प्स से नताशा पूनावाला के साथ एक तस्वीर साझा की। जहां करीना सफेद विंटर जैकेट और काली पैंट में नजर आईं, वहीं नताशा ने जूते के साथ बेज रंग का ऊनी को-ऑर्ड सेट पहना था और बर्फ में पोज दे रही थीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "इस तरह हम बर्फ में गर्म रहते हैं।"

इसके अलावा करीना अपने ट्रिप की और भी कई तस्वीरें शेयर करती रही हैं। उन्होंने प्रशंसकों को नज़ारे की एक झलक दिखाने के लिए अपने होटल के कमरे की बालकनी से एक तस्वीर पोस्ट की थी।  "प्रकाश का पीछा करते हुए...4 दिन से 2024 तक।" उसने एक सुंदर स्थान से एक और तस्वीर भी जोड़ी थी और लिखा था, "अपनी रोशनी ढूंढें।"

नया साल, नया काम

2024 में करीना हंसल मेहता की फिल्म द बकिंघम मर्डर्स में नजर आएंगी। उनके पास कृति सेनन, तब्बू और दिलजीत दोसांझ के साथ द क्रू भी है। वह रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन का भी हिस्सा हैं, जिसमें अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और टाइगर श्रॉफ भी हैं।

Tags:    

Similar News