Naga Chaitanya and Shobhita: शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य की सगाई, सोशल मीडिया पर धूम मचाने वाली तस्वीरें

Naga Chaitanya and Shobhita: शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में दोनों की केमिस्ट्री और प्यार साफ नजर आता है, जिसने फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स का ध्यान खींचा है।

Update: 2024-08-10 06:54 GMT

शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य की सगाई की खबर ने सोशल मीडिया पर अलग ही धूम मचा दी है। ये तब हुआ जब शोभिता ने अपनी सगाई की कुछ खास तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं, जिसके बाद इंटरनेट पर यह पोस्ट तेजी से वायरल हो गई। इन तस्वीरों ने उनके फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स दोनों का ध्यान खींचा।

तस्वीरों में, शोभिता और नागा एक दूसरे के प्यार में खोए नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर में ये जोड़ा सजाए गए झूले पर बैठा है। इस तस्वीर में उनकी पीठ कैमरे की तरफ है, लेकिन उनकी भावनाओं को साफ महसूस किया जा सकता है। दूसरी तस्वीर में दोनों मुस्कुराते हुए कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं।

शोभिता ने अपने हाथ को प्यार से नागा के हाथ पर रखा हुआ है। दोनों पारंपरिक परिधानों में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं, जैसे किसी फिल्म का एक सीन हो। शोभिता ने पीच रंग की सिल्क साड़ी पहन रखी थी और बालों में गजरा बांध रखा था, जिससे उनकी खूबसूरती और भी बढ़ गई थी। नागा ने आंध्र प्रदेश की पारंपरिक बेज रंग की थ्री-पीस ड्रेस पहनी थी, जो उनकी सादगी को दर्शा रही थी।

बॉलीवुड हस्तियों ने शुभकामनाएं दीं

शोभिता की इस पोस्ट को अब तक 6,20,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी इस खुशी के मौके पर पीछे नहीं रहे। वरुण धवन, कृति सनोन, अर्जुन कपूर और अन्य हस्तियों ने उनकी पोस्ट को लाइक किया और अपने-अपने अंदाज में शुभकामनाएं दीं। कई सेलेब्रिटीज ने कमेंट्स में नवविवाहित जोड़े को बधाई दी।

फातिमा सना शेख ने लिखा, "Ayyyyyyyeeeee congratulations लिखा" अनुराग कश्यप ने तीन लाल दिल वाले इमोजी पोस्ट किए, जबकि डायना पेंटी ने कहा, "बधाई हो आप लोगों को।" शोभिता के मेड इन हेवन को-स्टार अर्जुन माथुर और शो की को-क्रिएटर जोया अख्तर ने भी इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दीं, जिससे यह साफ है कि इस खुशखबरी ने इंडस्ट्री में भी धूम मचा दी है।

सोशल मीडिया पर धूम

यह सगाई बॉलीवुड के लिए एक बड़ी खबर है साथ ही शोभिता और नागा के फैंस के लिए भी। इन दोनों की जोड़ी को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि ये एक-दूसरे के लिए ही बने हैं। उनकी तस्वीरें और पोस्ट सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं और फैंस उन्हें इस नए सफर के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Tags:    

Similar News