Hardik Pandya Meme Goes Viral: 'जीत की रकम मम्मी के खाते में डाल देना', नताशा स्टेनकोविक से तलाक की अफवाहों के बीच हार्दिक पांड्या का मीम वायरल हुआ

पांड्या ने फाइनल में 3 विकेट चटकाए, जिससे भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 7 रन से हराकर 2007 के बाद अपना दूसरा टी20 विश्व कप खिताब जीता।

Update: 2024-07-02 13:03 GMT

Hardik Pandya Meme Goes Viral: भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या एक बार फिर सोशल मीडिया पर छा गए हैं, जब बीसीसीआई ने सोमवार को टी20 विश्व कप जीतने वाले खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के लिए 125 करोड़ रुपये की पुरस्कार राशि की घोषणा की।

पांड्या ने फाइनल में 3 विकेट चटकाए, जिससे भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 7 रन से हराकर 2007 के बाद अपना दूसरा टी20 विश्व कप खिताब जीता। रोहित शर्मा की विजयी भारतीय टीम को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद से 20 करोड़ रुपये का चेक मिला, जिसके बाद बीसीसीआई ने मेन इन ब्लू के लिए अपने स्वयं के नकद पुरस्कार की घोषणा की। भारतीय बोर्ड द्वारा वितरित की जाने वाली राशि आईसीसी द्वारा दी जाने वाली राशि से 6 गुना अधिक है। लगभग तुरंत ही सोशल मीडिया पर इस खबर की भरमार हो गई। प्रशंसकों के एक वर्ग ने पंड्या को ट्रोल करना शुरू कर दिया और एक मीम प्रसारित किया, जो उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से तलाक की अफवाहों से जुड़ा हुआ था। मीम में पंड्या बीसीसीआई सचिव जय शाह से कह रहे हैं कि वह अपनी विश्व कप पुरस्कार राशि को अपनी पत्नी से बचाने के लिए अपनी मां के खाते में ट्रांसफर कर दें।

पिछले महीने ऐसी खबरें आई थीं कि नताशा द्वारा अपने उपनाम से पंड्या हटाने के बाद इस जोड़े के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। पंड्या और नताशा दोनों ने अब तक इन अफवाहों पर कोई टिप्पणी नहीं की है। यह भी अनुमान लगाया जा रहा था कि तलाक की स्थिति में नताशा पंड्या की संपत्ति का 70% हिस्सा ले लेंगी, जिसके बाद क्रिकेटर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसमें उन्होंने कहा कि उनकी मां उनके सारे वित्तीय मामलों को संभालती हैं।

बारबाडोस में फंसी भारतीय टीम

पंड्या इस समय तूफान बेरिल के कारण भारतीय टीम और सहयोगी स्टाफ के साथ बारबाडोस में फंसे हुए हैं। कैरेबियन शहर से सभी उड़ानें रद्द होने के कारण टीम और कोचिंग स्टाफ को एक अतिरिक्त दिन के लिए अपने होटल के कमरों में रहना पड़ा। खिलाड़ियों और कोचों के मंगलवार रात को बारबाडोस से नई दिल्ली के लिए चार्टर फ्लाइट लेने की उम्मीद है। सूत्रों के अनुसार, दल के ब्रिजटाउन से शाम 6 बजे (स्थानीय समय) रवाना होने और बुधवार को शाम 7.45 बजे (भारतीय समयानुसार) दिल्ली पहुंचने की उम्मीद है। खिलाड़ियों को बाद में राजधानी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सम्मानित किया जाएगा, लेकिन उस कार्यक्रम का कार्यक्रम अभी तक अंतिम रूप नहीं दिया गया है।

Tags:    

Similar News