Madhvi Raje Scindia: सिंधिया के दिल्ली आवास पर रखा गया मां माधवी राजे का पार्थिव शरीर,अंतिम दर्शन के पहुंचे पूर्व सीएम शिवराज

इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने माधवी राजे को श्रद्धांजलि दी कांग्रेस सांसद विवेक तंखा ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी उन्होंने कहा कि मैंने सिंधिया से मुलाकात की और राजमाता के निधन पर शोक जताया। भगवान सिंधिया परिवार को यह दुख सहन करने की शक्ति दे। बता दें कि उनका अंतिम संस्कार ग्वालियर में कल गुरुवार सुबह 11 बजे किया जाएगा।

Update: 2024-05-15 11:37 GMT

Jyotiraditya Scindia: आज सुबह तड़के 9 बजकर 28 मिनट पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां माधवी राजे सिंधिया का निधन हो गया। वे पिछले तीन माह से बीमार थीं, उनका दिल्ली स्थित AIIMS अस्पताल में इलाज चल रहा था। AIIMS अस्पताल डॉक्टरों के मुताबिक, माधवी राजे सिंधिया निमोनिया के साथ-साथ सेप्सिस से भी पीड़ित थीं और पिछले कुछ दिनों से वेंटिलेटर पर थीं। बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया लोकसभा 2024 के चुनाव में गुना सीट से प्रत्याशी है। ऐसे समय में उनकी माता के देंहात की खबर सिंधिया समेत उनके प्रशंसको के लिए झकझोर देने वाली हो सकती है।


वहीं इसी कड़ी में सिंधिया की मां माधवी राजे के पार्थिव शरीर सिंधिया के दिल्ली स्थित आवास पर अंतिम दर्शन के लिए रखा गया, मौके पर पूरा सिंधिया परिवार वहां मौजूद है।  माधवी राजे सिंधिया के अंतिम दर्शन के लिए लोगों का ताता लगना शुरू हो गया है। इसी बीच पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने माधवी राजे को श्रद्धांजलि दी कांग्रेस सांसद विवेक तंखा ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी उन्होंने कहा कि मैंने सिंधिया से मुलाकात की और राजमाता के निधन पर शोक जताया। भगवान सिंधिया परिवार को यह दुख सहन करने की शक्ति दे। बता दें कि उनका अंतिम संस्कार ग्वालियर में कल गुरुवार सुबह 11 बजे किया जाएगा।


Tags:    

Similar News