Lok Sabha Election 2024: राहुल गांधी के इस एक ट्वीट से फिर हुआ कांग्रेस को भारी नुकसान...

जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी ने पुराने ट्विटर और अब के X पर पोस्ट करते हुए मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने लिखा कि भाजपा की सरकार में भीषण कोयला घोटाला हुआ है।

Update: 2024-05-23 11:41 GMT

Lok Sabha Election 2024: इस समय देश में लोकसभा चुनाव चल रहे हैं और चुनावों के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर भी लगातार जा रही है। इसी बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अडानी का नाम लेकर फिर माहौल में गर्मी पैदा कर दी है। उन्होंने इस पर बकायदा एक अंग्रेजी अखबार की कटिंग भी चिपकाई है।

जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी ने पुराने ट्विटर और अब के X पर पोस्ट करते हुए मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने लिखा कि भाजपा की सरकार में भीषण कोयला घोटाला हुआ है। गांधी ने आगे लिखा कि वर्षों से चल रहे इस घोटाले के ज़रिए मोदी जी के प्रिय मित्र अडानी ने लो-ग्रेड कोयले को तीन गुने दाम पर बेच कर हज़ारों करोड़ रुपए लूटे हैं, जिसकी कीमत आम जनता ने बिजली का महंगा बिल भर कर अपनी जेब से चुकाई है।

क्या प्रधानमंत्री बताएंगे इस खुले भ्रष्टाचार पर ED, CBI और IT को शांत रखने के लिए कितने टेंपो लगे? 4 जून के बाद INDIA की सरकार इस महाघोटाले की जांच कर जनता से लूटी गई पाई-पाई का हिसाब करेगी। हालांकि इन सब का आधार राहुल गांधी ने अंग्रेजी अखबार को बनाया है। लेकिन इसके साथ सोशल मीडिया पर राहुल गांधी ही ट्रोल होने लगे लगे का कहना है कि ये अखबार की कटिंग 2014 जनवरी की है और इस महीने में बीजेपी की नहीं बल्कि डॉक्टर मनमोहन सिंह की सरकार थी। तो क्या उनकी ही सरकार में ये घोटाला हुआ है।

सोशल मीडिया पर जमकर हुए ट्रौल: 

अपने इस एक ट्वीट की वजह से राहुल गांधी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं, सोशल मीडिया पर लोग #RahulGandhiExposed ट्रेंड चला रहे हैं... 

Tags:    

Similar News