नशे में धुत पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा ने किया जमकर हंगामा, वीडियो हुआ वायरल

मशहूर सिंगर मिलिंद गाबा को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर उनके द्वारा शराब के नशे में टी-सीरीज ऑफिस में जमकर हंगामा किया गया।

Update: 2024-07-31 17:18 GMT

Milind Gaba news: पंजाबी गानों के गायकों में से एक मशहूर सिंगर मिलिंद गाबा को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर उनके द्वारा शराब के नशे में टी-सीरीज ऑफिस में जमकर हंगामा किया गया। इतना ही नहीं इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें सिंगर किसी व्यक्ति को मारते हुए नजर आ रहे हैं।

सच या फिर प्रोफेशनल वीडियो

आपको बताते चलें कि, सामने आए इस वीडियो में, बताया जा रहा है कि सिंगर मिलिंद गाबा ने मीटिंग के दौरान शराब पी ली थी। विरोध किया गया था इसके बाद भी सिंगर ने अपने शराब शोक को बरकरार रखा।। ये भी दावा किया जा गया है कि उन्होंने नशे की हालत में ये सब किया।यह हंगामा टी-सीरीज दफ्तर में होता बताया गया है। वीडियो की माने तो, इस बीच दोनों के भीतर हाथापाई की भी नौबत आ जाती है। जहां वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों एक दूसरे को कुछ न कुछ बोलते हैं।

इन गानों को गा चुके है मिलिंद

आपको बताते चलें कि ,सिंगर मिलिंद गाबा ने मशहूर म्यूजिक कंपनी टी सीरीज के साथ उनके गाना गाने के लिए कॉन्ट्रैक्ट किया है। हाल ही में सिंगर 2019 में टी-सीरीज के साथ मिलकर मिलिंद ने शी डोंट नो गाना बनाया था जो काफी पसंद किया गया। इसके अलावा सिंगर मिलिंद गाबा नजर लग जाएगी, शी डोंट नो, मैं तेरी हो गई, क्या करूं और दिल्ली शहर जैसे गाने गाए हैं।

फिलहाल सिंगर और टी सीरीज की ओर से किसी प्रकार प्रकार का कोई औपचारिक बयान लिया गया है।


Tags: