CM केजरीवाल को जमानत मिलने के बाद भी कम नहीं हुआ AAP का दर्द, कहा...

आम आदमी पार्टी का कहना है कि, भाजपा को पहले से ही पता था कि, सुप्रीम कोर्ट CM केजरीवाल को जमानत दे देगा।

Update: 2024-07-12 06:35 GMT

CM केजरीवाल को जमानत मिलने के बाद भी कम नहीं हुआ AAP का दर्द, कहा...

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिल गई है लेकिन आम आदमी पार्टी का दुःख अभी खत्म नहीं हुआ है। सुप्रीम कोर्ट द्वारा राहत दिए जाने के बाद भी CM अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल में ही रहने वाले हैं। ईडी हिरासत के खिलाफ तो उन्हें अंतरिम जमानत मिल गई लेकिन अब सीबीआई अरेस्ट के चलते पेंच फंस गया है।

इस मामले में दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा कि, बीजेपी जानती थी कि, उन्हें (अरविंद केजरीवाल) राउज एवेन्यू कोर्ट से जमानत मिल गई है, उन्हें पता है कि उन्हें सुप्रीम कोर्ट से भी जमानत मिल जाएगी। इसीलिए, उन्होंने एक और साजिश रची और जिस दिन सुप्रीम कोर्ट में जमानत की सुनवाई होनी थी, उससे एक दिन पहले उन्होंने सीबीआई से अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करवा दिया।

मंत्री आतिशी ने सवाल पूछते हुए कहा कि, "उन्हें (अरविंद केजरीवाल) सीबीआई ने क्यों गिरफ्तार किया? क्योंकि अगर उन्हें ईडी मामले में जमानत मिल जाती, तो वे जेल से बाहर आकर दिल्ली की जनता के लिए 10 गुना तेजी से काम करते...मैं आज बीजेपी से कहना चाहूंगी, एक के बाद एक - इस देश की हर अदालत ने आपकी साजिश का पर्दाफाश किया है...हर अदालत अरविंद केजरीवाल को जमानत दे रही है। मैं बीजेपी से कहना चाहूंगी, अपना अहंकार खत्म करो और दूसरी पार्टियों के खिलाफ साजिश रचना बंद करो। सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं।"

बता दें कि, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) को सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को अंतरिम जमानत दे दी है। प्रवर्तन निदेशालय (ED) गिरफ्तारी के विरुद्ध लगाई याचिका पर सुनवाई हुई थी, हालांकि इसके बाद भी आप सुप्रीमो जेल से बाहर नहीं आ पाएंगे क्योंकि CBI मामले में उन्हें जमानत अभी नहीं मिली है।

केजरीवाल के वकील ऋषिकेश कुमार ने कहा, "सुप्रीम कोर्ट ने आज अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत दी है और धारा 19 और गिरफ्तारी की आवश्यकता के मुद्दे को एक बड़ी बेंच को भेज दिया गया है।"

Tags:    

Similar News