ED Raid: सात घंटे की छापेमारी के बाद संदीप घोष का करीबी प्रसून चटर्जी ईडी हिरासत में, अब होगी पूछताछ

Update: 2024-09-06 09:05 GMT

ED Raid West Bengal : प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के करीबी सहयोगी प्रसून चटर्जी को कोलकाता के सुभाषग्राम से हिरासत में लिया है। सात घंटे की कार्रवाई के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों ने प्रसून चटर्जी को सुभाषग्राम के डे पारा इलाके में उनके आवास से हिरासत में लिया। संदीप घोष के करीबी सहयोगी चटर्जी को आरजी कर के सेमिनार हॉल से वायरल हुए वीडियो में भी देखा गया था। हिरासत में लेने के बाद उससे पूछताछ की जाएगी।

कोलकाता में जूनियर महिला डॉक्टर के साथ हुए हत्या और बलात्कार के बाद आरजी कर मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल चर्चा में है। वहां के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पर वित्तीय अनियमिताओं का भी आरोप लगा हुआ है। इसी के चलते शुक्रवार सुबह एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट (ED) ने उनके 5 से 6 ठिकानों पर दबिश दी। ED ने संदीप घोष के करीबी प्रसून चटर्जी के घर भी जांच की।

ईडी ने प्रसून चटर्जी के आवास पर दस्तावेज खंगाले और कई घंटों तक पूछताछ की। इसके बाद ईडी अधिकारियों ने आगे की जांच के लिए प्रसून चटर्जी को हिरासत में ले लिया। अब ईडी कार्यालय में प्रसून चटर्जी से पूछताछ की जाएगी।

Tags:    

Similar News